इस मशहूर एक्ट्रेस को शादी में पति ने दिया 30 करोड़ का तोहफा
इस मशहूर एक्ट्रेस को शादी में पति ने दिया 30 करोड़ का तोहफा
Share:

शादियां होना फिर से शुरू हो चुकीं हैं। वैसे शादी ऐसी प्रथा है जो हमें सच्चे प्यार में विश्वास दिलाती हैं। दो लोग हर सुख-दुख में एक साथ रहने की शपथ लेते हैं और हमेशा एक-दूजे का साथ देते है। इस दौरान डिज़ाइनर लहंगे व साड़ी पहनने से लेकर ढेर सारे उपहार और ज्वेलरी पाने तक, यह हर दुल्हन के लिए सबसे यादगार दिन होता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ साउथ इंडियन एक्ट्रेस शमना कासिम (Shamna Kasim) के साथ भी हुआ है। जी दरअसल हाल ही में, वह शनिद आसिफ अली के साथ एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधीं। इस दौरान अपने खास दिन पर उन्हें दुबई बेस्ड अपने बिजनेसमैन पति से कई महंगे उपहार मिले, जो निश्चित रूप से आपके होश उड़ा देंगे।

दो शादी तीन अफेयर के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, शादी से पहले बन गए थे पिता

जी दरअसल शमना कासिम ने 25 अक्टूबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से अपनी दक्षिण भारतीय शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। जी हाँ और इनमें शमना ने एक नारंगी रंग की कांजीवरम साड़ी के साथ हैवी ग्रीन ब्लाउज पहना था। वहीं उनके क्राउन एरिया पर दुपट्टा, कमर बंद सहित गोल्ड ज्वेलरी और ग्लैम मेकअप उनके वेडिंग लुक को पूरा कर रहे थे। इसी के साथ उनके दूल्हे शनिद सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रहे थे। वरमाला मोमेंट से लेकर कपल की मस्ती भरी तस्वीरों तक, हमने दोनों के हर अनमोल पल को कैप्चर कर लिया। शमना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "मुझे पता है कि यह थोड़ा भारी है, लेकिन मैं आपके साथ हर सुख-दुख साझा करने का वादा करती हूं और हमेशा आपका सपोर्ट करूंगी।"

सामने आने वाली कई रिपोर्टों के अनुसार, शमना कासिम के पति शनिद 'जेबीएस ग्रुप ऑफ कंपनीज' के सीईओ हैं और बिंदास पति ने उन्हें 2700 ग्राम सोना उपहार में दिया है, जिसकी कीमत लगभग 1.30 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उन्होंने कथित तौर पर एक्ट्रेस को 25 करोड़ का बंगला और एक महंगी कार भी गिफ्ट की है। जी हाँ और कुल संपत्तियों की कीमत करीब 30 करोड़ आंकी गई है। हालांकि, इन रिपोर्टों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसक निश्चित रूप से अभिनेत्री को एक शानदार लाइफस्टाइल का आनंद लेते हुए देखकर खुश होंगे।

'सत्येंद्र जैन दे रहा जान से मारने की धमकी', सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर

पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

कभी होटल में गाना गाती थीं ऊषा उत्थुप, इस एक्टर ने बना दिया सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -