भाई ने 9 तारीख को 9 बार चाकुओ से गोदा, अब सामने आया वीडियो
भाई ने 9 तारीख को 9 बार चाकुओ से गोदा, अब सामने आया वीडियो
Share:

उत्तरप्रदेश : बड़े भाई को पिता सामान माना जाता है और वह अपने छोटे भाई पर आने वाली हर मुसीबतो में साथ देता है. लेकिन उत्तरप्रदेश के शामली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे भाई-भाई का यह रिश्ता कलंकित हो उठा. ज्यादाद विवाद को लेकर बड़ा भाई अपने छोटे भाई के खून का इस कदर प्यासा हो गया कि उसने सरेआम बीच सड़क पर चाकुओ से गोदकर मौत के घाट उतर दिया. इस घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के शामली में घर का बंटवारा न होने से नाराज बड़े भाई ने 9 जुलाई को अपने छोटे भाई की 9 बार चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी ने वारदात को सरेआम बीच सड़क पर अंजाम दिया, लेकिन वहां मौजूद लोगो में से किसी की हिम्मत नहीं हुई कि मृतक युवक की मदद करे. पब्लिक मूक दर्शक बनकर तमाशा देखती रही और युवक की सांसे थम गई.

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वही इस मामले में पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का सनसनीखेज वीडियो अब सामने आया है जो वायरल हो रहा है.

तोते ने बताया पत्नी का राज, सबके सामने बता दी यह यह बात

शिमला-कोटखाई गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज

प्रेमी ने की नाबालिग प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या

इलाहाबाद मर्डर-गैंगरेप मामला: साईकिल बनी परिवार की मौत की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -