टूट गया शमिता-राकेश का रिश्ता! खुद राकेश बापत ने दिया ये हिंट, फैंस को लगा झटका
टूट गया शमिता-राकेश का रिश्ता! खुद राकेश बापत ने दिया ये हिंट, फैंस को लगा झटका
Share:

टेलीविज़न जगत के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में शुमार शमिता शेट्टी एवं राकेश बापत को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों रियलिटी शो बिग बॉस में मिले, और यहां दोनों एक हो गए। शो से निकलने के बाद भी दोनों साथ हैं। मगर बीते बहुत समय से शमिता-राकेश के बीच चीजें ठीक नहीं चल रहीं। आए दिन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। मगर इसके बाद दोनों जब साथ में स्पॉट होते हैं, तो ब्रेकअप की सभी खबरों पर विराम लग जाता है। 

वही एक बार फिर से शमिता एवं राकेश का रिश्ता टूटने की ख़बरें हैं। इस बार इन चर्चाओं को राकेश बापत के ही बयान से तूल प्राप्त हुआ है। दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में राकेश बापत, अभिनेत्री शमिता शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड बताने से कतराते नजर आए। राकेश ने शमिता को अपनी प्यारी दोस्त बोला। ये भी कहा कि दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है बल्कि एक स्पेशल बॉन्ड है। उन्होंने कहा- एक एनर्जी होती है जो दो लोगों को साथ लाती है। हम हैप्पी जोन में हैं। वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। यदि आपकी मित्रता मजबूत होती है तो कोई भी चीज उस पर प्रभाव नहीं डाल सकती है। वो सच्ची आत्मा हैं। जो ईमानदार होते हैं मैं उन्हें वैल्यू करता हूं। हमारे कई शौक मिलते हैं। 

राकेश ने कहा कि उनका शमिता शेट्टी संग रिश्ता मजबूत है। जब उनसे पूछा गया कि उनका अभी शमिता संग कैसा रिश्ता है? तो राकेश ने कहा- मैं इसे रिलेशनशिप का नाम नहीं दूंगा। ये एक बॉन्ड है। हम बस चीजों को नाम देते हैं। ये ऐसा है कि दो लोग साथ में स्पेस एंजॉय करते हैं। यदि आप नाम देते हैं तो ये नेम गेम बन जाता है। मैं शमिता की बहुत इज्जत करता हूं। वही राकेश बापत का रिलेशनशिप को लेकर दिया गया ये बयान उनके प्रशंसकों को परेशान कर रहा है।

सामने आया परिणीति चोपड़ा के 'मिस्टर चोपड़ा' का चेहरा! वीडियो देख चौंके फैंस

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में अचानक क्यों लग गई आग ? नितिन गडकरी ने बताया कारण

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का ये जबरदस्त VIDEO, बिकिनी पहन ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -