सलमान का सपोर्ट मिलने से हवा में उड़ी शमिता शेट्टी, सरेआम दे डाली उमर रियाज को धमकी
सलमान का सपोर्ट मिलने से हवा में उड़ी शमिता शेट्टी, सरेआम दे डाली उमर रियाज को धमकी
Share:

देश के चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में राकेश बापट एवं नेहा भसीन की एंट्री के पश्चात् शमिता शेट्टी का खेल मजबूत होने की उम्मीद की जा रही थी। मगर उमर रियाज के कैप्टन बनने से शमिता शेट्टी का खेल कमजोर होता हुआ नजर आ रहा है। कैप्टन बनने के पश्चात् उमर रियाज दो बार शमिता को VIP जोन में सम्मिलित होने की रेस से बाहर कर चुके हैं, जिसके पश्चात् शमिता सरेआम उमर को सलमान खान की धमकी देते हुए नजर आई। 

दरअसल, पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को VIP जोन में सम्मिलित होने का एक दूसरा टास्क दिया। इस टास्क की डोर पहले से VIP जोन में सम्मिलित हो चुके प्रतियोगी करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत को उमर के हाथ में थी। मगर इन चारों ने मिलकर शमिता को एक बार फिर VIP जोन से बाहर कर दिया। तत्पश्चात, शमिता गुस्से से उमर को बुरी तरह लताड़ते तथा धमकाते हुए दिखाई दी। 

शो की लाइव फीड से शमिता शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो उमर को धमकाते हुए दिखाई दे रही हैं। शमिता उमर से बोलते हुए नजर आ रही हैं- उमर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। उमर इसपर कहते हैं- मैंने क्या किया है? तो शमिता गुस्से से बोलती हैं- गेम आरम्भ होने से पहले ही तूने अफसाना को दिया था। अब वीकेंड का वार में देखेंगे। मुझे जो देखना था मैंने देख लिया। वही शमिता का यह वीडियो सामने आने के पश्चात् सोशल मीडिया उपयोगकर्ता एक बार फिर सलमान खान तथा निर्माताओं को शमिता को फेवर करने पर लताड़ रहे हैं।

टॉवल लपेटकर इस मशहूर हसीना ने करवाया फोटोशूट, वीडियो ने बढ़ाई फैंस की दिल की धड़कने

इंटरनेट पर वायरल हुई अनुपमा-अनुज की शादी की तस्वीरें, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

हिंदुत्व को 'आतंकी' बताने वाले मानसिक रोगी, देश का अपमान कर रही कांग्रेस - इंद्रेश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -