शमिता शेट्टी की मां-बहन से मिले राकेश बापट, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देने वाले राकेश बापट इन दिनों शमिता शेट्टी के साथ अपने लव अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। बता दें कि बिग बॉस हाउस में दोनों का कनेक्शन तथा रोमांटिक अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आया था। अब जहां शमिता बिग बॉस 15 में दिखाई देने वाली हैं, वहीं राकेश ने अभी तक सलमान खान के इस शो में अपनी एंट्री पर कोई निर्णय नहीं लिया है।

वही अपने रिलेशनशिप के बारे में चर्चा करते हुए राकेश ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “मैंने हमेशा उनसे बोला है कि हमें घर के बाहर की दुनिया में भी एक-दूसरे को जानना चाहिए, क्योंकि ऐसी बेहद सी चीजें हैं जिन्हें आप से बाहर साझा करना तथा बोलना चाहते हैं, मगर आप कैमरे या उस प्रकार के मंच पर ऐसा नहीं कर सकते। शमिता एवं मैंने शो के पश्चात् एक साथ बहुत समय गुजारा है तथा मैं उन्हें अभी भी पसंद करता हूं। मुझे वैसे भी इस बारे में कोई डाउट नहीं था तथा वो भी मेरे बारे में ऐसा ही महसूस करती हैं। वो बेहद केयरिंग इंसान हैं। तथा हमें अभी लंबा रास्ता तय करना है।

वहीं जब उनसे शमिता की मां एवं बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी से मुलाकात करने को लेकर प्रश्न किया गया तो राकेश ने बताया कि, वो प्यारे लोग हैं। मैंने उनसे बात की है। शमिता खुशनसीब हैं कि उन्हें इतनी अच्छी फैमिली मिली हैं। बिग बॉस 15 में एंट्री को लेकर उन्होंने बताया कि, "मुझे नहीं लगता कि मैं अभी फिर से आऊंगा। कई और चीजें हैं जो पाइपलाइन में मेरी प्रतीक्षा कर रही हैं।"

'मैं अंदर ही अंदर मर रही थी', आत्महत्या से पहले सौजन्या ने लिखा था दिल को झकझोर देने वाला नोट

फ्रैक्चर होने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने शूट किया 'KBC' का स्पेशल एपिसोड

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है साथ निभाना साथिया 2 की यह अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -