बिग बॉस के फैंस को झटका, राकेश बापट के बाद बाहर हुई ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस के फैंस को झटका, राकेश बापट के बाद बाहर हुई ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 की TRP पर पहले से ही संकट के बादल छाए हुए हैं। इसी बीच शो से एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है। नवीनतम रिपोर्ट्स की मानें तो राकेश बापट एवं अफसाना खान के पश्चात् अब शमिता शेट्टी बीच शो से बाहर हो गई हैं। जानकारी है कि शमिता की सेहत बिगड़ने के कारण उन्हें मेडिकल ग्राउंड पर घर के बाहर लाया गया है। 

वही बिग बॉस के कई फैन पेजेस पर शमिता शेट्टी के शो से बाहर होने की जानकारी वायरल हो रही हैं। किन्तु कारण एलिमिनेशन नहीं, बल्कि शमिता शेट्टी का स्वास्थ्य है। शमिता को मेडिकल ग्राउंड्स पर उपचार के लिए घर के बाहर लाया गया है। रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार एवं बुधवार को उपचार कराने के पश्चात् शमिता शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि, चैनल की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है। 

वही शमिता से पहले अभिनेत्री के कनेक्शन और वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी राकेश बापट को भी किडनी में स्टोन का दर्द होने के कारण उपचार के लिए शो से बाहर लाया गया है। तत्पश्चात, चाकू से खुद पर वार करने के लिए अफसाना को भी शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। बता दे कि बिग बॉस की TRP पहले ही संकट में हैं। ऐसे में शो की मजबूत प्रतियोगी शमिता शेट्टी के बाहर होने से शो की रेटिंग को हानि हो सकती है। बिग बॉस का हिट शो इस बार फैंस को इंप्रेस करने में फीका पड़ा रहा है। सलमान खान का चार्म भी बिग बॉस को हिट सिद्ध नहीं कर सका।

आने वाले सप्ताह में इन 5 सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

'बिग बॉस 15' के मंच पर सलमान ने किया बड़ा खुलासा, बताया एक्टर ना होते तो क्या होते?

सलमान खुर्शीद बोले- मैंने इस किताब को अंग्रेजी में लिखा है, अब अंग्रेजी कमजोर है तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -