करियर हुआ ठप्प तो बहन के पति के साथ बिजनेस कर रही है यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बना चुकीं शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं. वहीँ उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया, वह मुकाम हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं है. वैसे शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी मेहनत की कि वह अच्छी एक्ट्रेस बन सके लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और वह फेमस नहीं हो पाईं.

उन्होंने कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ही वह फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और इस समय वह इंडस्ट्री से दूर ही हैं. वैसे आपको बता दें कि शमिता शेट्टी ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत की थी और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद शमिता शेट्टी फरेब, जहर, मेरे यार की शादी है, बेवफा जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन यह सभी फिल्में कुछ खास पसंद नहीं की गईं और इसी वजह से उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम कर मिलना बंद हो गया. आप सभी को बता दें कि शमिता शेट्टी टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं.

आप सभी को बता दें कि शमिता शेट्टी को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है और इस समय वहअपनी बहन के पति राज कुंद्रा के साथ बिजनेस कर रही हैं केवल इतना ही नहीं इन दिनों वह अपना ज्यादातर समय उनके ऑफिस में ही बिताती है.

कोरोना से डरकर 5 करोड़ की कार लेकर गाँव भागा यह एक्टर

टाइगर श्रॉफ की आवाज के दीवाने हुए सेलेब्स

आज होगा बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का अंतिम संस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -