शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें से लेकर ब्लैक विडो तक की यात्रा के बारे में की बात
शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें से लेकर ब्लैक विडो तक की यात्रा के बारे में की बात
Share:

शमिता शेट्टी की गिनती इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने कई शानदार कलाकारों के साथ वर्ष 2000 में मल्टीस्टारर फिल्म मोहब्बतें से अपनी शुरुआत की। हाल ही में उसने फिर से ब्लैक विडो नामक एक म्यूटिस्टर वेब श्रृंखला में दिखाया। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में अपने दो दशकों को पीछे छोड़ते हुए कहा कि उन्होंने बेहतरीन शुरुआत की।

अपने करियर के बारे में बात करते हुए, शमिता ने कहा, "ईमानदारी से, हालांकि दो दशक हो गए हैं, ऐसा नहीं है कि मैंने उतना काम किया है जितना मैं करना चाहती थी। लेकिन इस यात्रा में कुछ उतार-चढ़ाव आए। मैंने बेहतरीन शुरुआत की।" फिल्मों के अलावा, शमिता ने "बिग बॉस 3", "झलक दिखला जा 8" और "फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9" जैसे रियलिटी शो के साथ छोटे पर्दे पर भी काम किया।

हाल ही में, अभिनेत्री को आखिरी बार थ्रिलर वेब श्रृंखला "ब्लैक विडो" में देखा गया था जिसमें राइमा सेन, मोना सिंह, स्वस्तिका मुखर्जी, शरद केलकर और अन्य प्रमुख भूमिका में थे। वेब श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, शमिता ने कहा, "इस वेब शो में काम करना एक शानदार अनुभव था और मैंने बहुत कुछ सीखा है।"

साड़ी पहनकर धक-धक गर्ल ने दी फैंस को मकर संक्रांति की बधाइयां

राइमा सेन ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

शिल्पा से लेकर रणबीर कपूर तक ने इस तरह मनाई लोहड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -