बहन ने किया शिल्पा शेट्टी के निकनेम का खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप
बहन ने किया शिल्पा शेट्टी के निकनेम का खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

हिंदी सिनेमा में कई एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे हैं जो कि अपने निक नेम से भी खूब जाने जाते हैं. जैसे कि करीना- बेबो, करिश्मा- लोलो, ऋतिक रोशन- डुग्गू और गोविंदा- चिचि के नाम से जाने जाते हैं, हालांकि कई ऐसे भी स्टार्स हैं जिसके नाम का खुलासा कभी नहीं हो सका है. 

हर कोई यह जानना चाहता हैं कि उनके फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस को घर में किस नाम से पुकारा जाता है और अब इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल हो चुका हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाली अदाकारा शिल्पा के निक नेम का खुलासा भी अब हो गया है और इसका खुलासा बहन शमिता शेट्टी द्वारा किया गया हैं. शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने एक फोटो शेयर की है और इसमें दोनों बेटियां मुस्करा रही है. कैप्शन में लिखा है कि मुनकी और टुनकी. शिल्पा का निक नेम मुनकी और शमिता का टुनकी है.

बात की जाएएक्ट्रेस शमिता शेट्टी की तो उन्होंने आदित्य चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और साल 2007 के बाद से वह बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आईं है. अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखने वाली अदाकारा शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है. बता दें कि शिल्पा शेट्टी द्वारा लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बना रखी थी और अब वे 11 साल बाद वापसी करने हेतु तैयार है. 

 

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

पूर्व सीएम शिला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जताया शोक

तो क्या एक साथ नही देखने को मिलेंगे संजय-रणबीर, डब्बाबंद हो जाएगी यह फिल्म ?

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -