राकेश बापट संग अपनी शादी को लेकर शमिता शेट्टी ने कही ये बात
राकेश बापट संग अपनी शादी को लेकर शमिता शेट्टी ने कही ये बात
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट संग खुलकर प्यार का इजहार किया। अभिनेता संग शमिता की भेंट 'बिग बॉस ओटीटी' के चलते हुई थी। तत्पश्चात, दोनों ने कुछ वक़्त एक-दूसरे को डेट किया, मगर शमिता 'बिग बॉस 15' में आ गईं। हालांकि, राकेश भी इस शो का भाग रहे, मगर सेहत खराब होने की वजह से उन्होंने घर से बाहर आने का फैसला लिया। हाल ही में हुई शमिता शेट्टी के जन्मदिन की पार्टी में राकेश बापट अपनी लेडी लव को किस करते भी दिखाई दिए थे। इसके अतिरक्त शमिता ने शो में यह इच्छा जताई थी कि वह इस वर्ष शादी के बंधन में बंध जाएंगी। 

वही घर में जब पंडित जनारदन आए थे तब भी शमिता ने शादी तथा भविष्य की योजना को लेकर प्रश्न पूछे थे। अब शमिता घर से बाहर आ चुकी हैं तथा वह अधिक से अधिक वक़्त राकेश संग गुजार रही हैं। दोनों को मुंबई में साथ में स्पॉट किया जा रहा है। हाल ही शमिता ने राकेश संग शादी की योजना एवं रिलेशनशिप पर खुलकर चर्चा की। शमिता का कहना है कि वह जिंदगी में सेटल डाउन होना चाहती हैं। काम करना चाहती हैं तथा बच्चे भी चाहती हैं। 

शमिता ने कहा, "मैं यह सोच रही हूं कि इस वर्ष शादी के बंधन में बंध जाऊंगी। मैं यूनिवर्स को सकारात्मक ऊर्जा भेजने में भरोसा रखती हूं तो ऐसे में यूनिवर्स भी यह सुनिश्चित करे कि मैं इस वर्ष शादी कर पाऊं। कोरोना के चलते मुझे अहसास हुआ कि मैं जिंदगी में कितनी अकेली हूं। अकेलापन मेरे भीतर जा चुका है। मैं बीते लंबे समय से सिंगल हूं। मैं अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हूं। मुझे जीवनसाथी की कमी लगती रही है। मैं खुश हूं कि मेरे पास अब एक पार्टनर है। देखते हैं कहां जाती हैं चीजें, मगर मैं सेटल डाउन होने के साथ काम भी करना चाहती हूं तथा बच्चे चाहती हूं। काफी चीजें हैं जो मैं करना चाहती हूं।"

जानिए कौन है सुनील ग्रोवर की पत्नी?

बेहद ही संघर्ष भरा रहा सुनील ग्रोवर का इंडस्ट्री में सफर, 500 रुपये के लिए करते थे ये काम

तेजस्वी प्रकाश के BB ट्रॉफी जीतने से खुश नहीं थे करण कुंद्रा, बोले- 'मेरा विश्वास उठ गया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -