अपने बॉयफ्रेंड को लेकर शम‍िता शेट्टी ने किया ये बड़ा खुलासा
अपने बॉयफ्रेंड को लेकर शम‍िता शेट्टी ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री शम‍िता शेट्टी ने आज पहली बार अपने जीवन का एक दुख दुनिया के समक्ष शेयर क‍िया है। बिग बॉस के घर में बीते दिनों शमिता शेट्टी तथा राकेश बापट के बीच बहुत नजदीकियां देखने को मिलीं। मगर बीते वीकेंड के वार के पश्चात् से ही इस जोड़ी के बीच खटपट स्पष्ट दिखाई दे रही है। शम‍िता और राकेश के बीच बड़ा विवाद भी हुआ है तथा अब ये दोनों ही घर में एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं। 

वही ऐसे में शमिता घर में अपनी फ्रेंड नेहा के साथ अपना दर्द बांटते हुए दिखाई दी हैं। शमिता ने पहली बार खुलासा किया है क‍ि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था। यही कारण है कि वह इतनी सेंसिटिव हो गई हैं। दरअसल घर में न‍िशांत तथा प्रतीक ने बार-बार ये मसला उठाया क‍ि शम‍िता राकेश को बहुत डोम‍िनेट करती हैं। वहीं शम‍िता अपने ल‍िए इस प्रकार की बात सुनकर बहुत भड़क गई थीं। शम‍िता का दुःख इस बात पर अधिक था क‍ि इस बात पर राकेश ने कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी थी। 

वही हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के लाइव अपडेट्स में शमिता और नेहा साथ बैठकर बातें करती दिखाई दी। इस के चलते शमिता ने नेहा को बताया कि वह इसलिए इतनी संवेदनशील हैं क्योंकि उन्होंने बहुत कम आयु में ही अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया था। शमिता ने कहा कि वह केवल 18 वर्ष की थी जब उनका पहला बॉयफ्रेंड कार एक्सीडेंट में मर गया था। शमिता ने कहा क‍ि यही कारण है कि मैंने कभी किसी को अपनी लाइफ में इतने लंबे वक़्त तक आने की अनुमति नहीं दी। बहुत वर्षों के पश्चात् अब जाकर उन्होंने राकेश के साथ रिश्ता बनाने की शुरुआत की थी क्योंकि राकेश भी उन्हें अच्छे शख्स लगते हैं।

ट्रोलर्स ने की मेंढ़क की आवाज से फरहान अख्तर की गायिकी की तुलना, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

खुशियां मनाते हुए लालबाग से गणपति लेने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर झलके विद्युत जमवाल के आंसू, वीडियो शेयर कर कही दिल छू जाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -