BB OTT: राकेश बापट संग सोना चाहती हैं शमिता शेट्टी, कहा- 'घर से बाहर जाने के बाद...'
BB OTT: राकेश बापट संग सोना चाहती हैं शमिता शेट्टी, कहा- 'घर से बाहर जाने के बाद...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी को आप आजकल बिग बॉस ओटीटी में देख रहे होंगे। वह इस शो में बड़े दमदार अंदाज में दिख रहीं हैं और इस शो में उनका लव एंगल भी चर्चाओं में छाया हुआ है। जी दरअसल शमिता शेट्टी अबतक कुंवारी हैं लेकिन शो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बिग बाॅस के घर में उन्हें उनका लाइफपार्टनर मिल जाएगा। जी दरअसल शो में इन दिनों कुछ ऐसा दिखाई दे रहा है जिससे फैंस यह अंदाजा लगा रहे है कि शायद शमिता को प्यार हो गया है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बारे में। शो में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है और दोनों की केमिस्ट्री को भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

अब इन सभी के बीच शमिता ने राकेश के साथ बेड शेयर किया। जी दरअसल बीते एक एपिसोड में शमिता और राकेश बापट को एकसाथ लेटे हुए देखा गया और इस दौरान राकेश, शमिता का हाथ पकड़ कर उनसे बातें करते हुए दिखे। वहीँ इस दौरान वह इमोशनल हो गए और कहने लगे कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था। उन्होंने बताया उनके एक फैसले के बाद उनकी पूरी जिंदगी बदल गई थी। इस पर शमिता पूछती नजर आईं कि क्या ये पॉजिटिव बदलाव था।

इस पर राकेश कहते हैं कि पूरी तरह से पॉजिटिव चेंज नहीं था। इस पर शमिता कहती नजर आईं कि अगर वो इस मामले पर और बात करना चाहते हैं तो घर से बाहर जाने के बाद इस पर बात कर सकते हैं। वहीँ इस दौरान राकेश को इमोशनल देखकर शमिता कहती हैं कि वो उनके बगल में सोना चाहती हैं। इसी के साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि वो सिर्फ इसलिए राकेश के साथ सोना चाहती हैं क्योंकि आज वे उदास है। इस पर राकेश कहते हैं कि फिर तो उनकी चाहत है कि वो रोज उदास ही रहें।

इस पर शमिता कहती हैं कि लंबे समय से उन्होंने ऐसा कुछ भी महसूस नहीं किया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए बिग बाॅस ने कंटेस्टेंट्स से एक टास्क करवाया और इस टास्क के दौरान शमिता ने राकेश को बचाने के लिए खुद को नॉमिनेट कर लिया। यह सब होने के बाद से शमिता और राकेश चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं।

रुबीना ने शुरू की फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग, शेयर किया अपना पहला लुक

3600 करोड़ का IPO लेकर आ रही Go Airlines, सेबी ने दी हरी झंडी

सोनम कपूर को सत्ता रही है पति की याद, शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -