'बिग बॉस 15' में हिस्सा लेना शमिता शेट्टी को पड़ा महंगा, ठीक होने के लिए ले रहीं थेरेपी
'बिग बॉस 15' में हिस्सा लेना शमिता शेट्टी को पड़ा महंगा, ठीक होने के लिए ले रहीं थेरेपी
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का भाग बनना शमिता शेट्टी को बहुत महंगा पड़ा है. मानसिक तौर पर वह थोड़ी कमजोर हो गई हैं. इस सीजन को करने के पश्चात् से वह थेरेपी ले रही हैं. पहले तो शमिता 'बिग बॉस ओटीटी' का भाग बनीं, तत्पश्चात, 'बिग बॉस' के सीजन 15 में वह सम्मिलित हुईं. एक इंटरव्यू में शमिता ने बोला कि बिग बॉस के घर के भीतर उनका एंग्जाइटी लेवल बहुत बढ़ गया था, जिससे वह अभी भी डील कर रही हैं. इसके साथ-साथ शमिता के लिए यह शो मानसिक तौर पर थोड़ा 'टेक्सिंग' रहा.

अपने एक इंटरव्यू में शमिता ने कहा, "मैं यह नहीं बोलूंगी कि बिग बॉस के पश्चात् मेरी जिंदगी पूरी तरह से वापस ट्रैक पर आ गई है. आप जान पा रहे होंगे कि मैं यहां क्या बोलना चाह रही हूं. थोड़ा वक़्त लग रहा है मुझे. मैंने पहले इसका एहसास नहीं किया था. जब काफी लोग मेरे आसपास हुआ करते थे तो मैं थोड़ा असहज महसूस करती थी. बिग बॉस में भी काफी सारे लोग थे. वहां से बाहर आने के पश्चात् मेरा जन्मदिन आ गया, जहां काफी सारे लोग पार्टी में आए. मुझे वहां ऐसा लगा कि मैं वहां से भाग जाऊं, क्योंकि मुझे काफी सारे लोगों से मिलना पड़ रहा था."

वही शमिता शेट्टी ने शो को इमोशनली टेक्सिंग बताया. शमिता ने बताया, जब आप उस घर से बाहर आते हो तो आपको काफी सारी हीलिंग की आवश्यकता होती है. मेरा एंग्जाइटी लेवल घर के भीतर बहुत अधिक बढ़ गया था. मुझे पहले से ही एंग्जाइटी इश्यूज थे. ऐसे में यह कुछ इस प्रकार का है, जिससे मैं पहले से ही डील कर रही थी. मैं एक थेरेपिस्ट को देख रही हूं, वह काफी अच्छी हैं. मुझे यह पता है कि यह जो फेजेज आते हैं, वह हमेशा के लिए नहीं होते हैं. शमिता शेट्टी ने बताया कि उन्हें मेडिटेशन से बहुत सहायता प्राप्त हो रही है. 

अनुज-अनुपमा के बीच दीवार कड़ी करेगा वनराज, क्या इस बार भी नहीं हो पाएगी शादी?

किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -