रिहर्सल के दौरान अपनी नाक पर चोट लगा बैठी शमिता

रिहर्सल के दौरान अपनी नाक पर चोट लगा बैठी शमिता

'झलक दिखला जा' रिलोडेड के लिए रिहर्सल करना बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी के लिए बहुत अच्छा नहीं रहा, अपने अगले परफॉर्मेंस की तैयारी में लगीं शमिता रिहर्सल के दौरान अपनी नाक पर चोट लगा बैठी है, जिससे नाक के फ्रैक्चर होने की खबर है. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर कहा है, 'बुरी खबर है, झलक दिखला जा के रिहर्सल के दौरान शमिता का ऐक्सिडेंट हो गया है. नाक पर फ्रैक्चर के कारण दो टांके भी आये हैं.

शिल्पा ने शमिता की हॉस्पिटल वाली एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और उन्होंने लिखा है कि उनके बेटे विवान ने अपनी मौसी को सलाह दी है कि वह उनके आइरन मैन वाले मास्क पहनकर अपने फेस के बू-बू (चोट) को छिपा लें. शिल्पा ने बहन की तारीफ करते हुए यह भी कहा है कि तुम बहुत ही हिम्मत वाली लड़की हो. यकीन नहीं हो रहा कि तुम अब भी परफॉर्म करना चाहती हो.

36 साल की शमिता आखिरी बार 'बिग बॉस 3' में नज़र आई थीं और अब लंबे समय बाद स्मॉल स्क्रीन पर इस डांस रिऐलिटी शो के जरिए शायद इस उम्मीद के साथ वापसी , ताकि बॉलिवुड में उनके लिए फिर से कोई बेहतर जगह बन जाए. आपको बता दे की शमिता जहर और बेवफा जैसी हिट फिल्मे कर चुकी है.

?