फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद बोल्ड फोटोशूट करवाकर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस

Feb 02 2019 05:42 PM
फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद बोल्ड फोटोशूट करवाकर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी आज 40वां वर्ष की हो गई हैं. शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी, 1979 को मंगलोर में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में वैसे तो कई फ़िल्में की है लेकिन फिर भी शमिता का करियर फ्लॉप साबित हुआ है. उनके जन्मदिन पर हम आपको शमिता की अब तक की सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें दिखा रहे हैं.

आपको बता दें शमिता का करियर भले ही फ्लॉप साबित हुआ हो लेकिन फिर भी वो फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर रही हैं. शमिता एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी रह चुकी हैं. शमिता अपनी बहन की तरह फिल्मो में कोई छाप नहीं छोड़ पाई.

बॉलीवुड में शमिता ने फिल्म 'मोहब्बतें' से डेब्यू किया था. यशराज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म में शाहरूख खान और अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. ये फिल्म साल 2000 में रिलीज़ हुई थीं. आपको बता दे कि फिल्म मोहब्बते के लिए शमिता को अपनी को-एक्ट्रेसेज किम शर्मा और प्रीति झिंगयानी के साथ स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर का आइफा अवॉर्ड भी मिला था.

इसके बाद शमिता ने 'मेरे यार की शादी है' के आइटम नंबर 'शरारा शरारा' और 'साथिया' के गाने 'चोरी पे चोरी' में जलवा बिखेरा. वो अक्सर ही अपने बोल्ड लुक के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं.

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

किम कार्दशियन जैसी दिखने वाली इस मॉडल को देखकर आप भी हिल उठेंगे

इस पोर्न स्टार ने अपनी ब्रा खोलकर दिखाए सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स