40 की उम्र में भी अविवाहित है 'शरारा गर्ल', इस एक्टर से था अफेयर
40 की उम्र में भी अविवाहित है 'शरारा गर्ल', इस एक्टर से था अफेयर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और खुबसूरत एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी, 1979 को मंगलोर में हुआ था. भले ही शमिता का बॉलीवुड करियर कुछ खास ना रहा हो लेकिन फिर भी वो फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर रही हैं. शमिता एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी रह चुकी हैं. शमिता अपनी बहन की तरह फिल्मो में कोई छाप नहीं छोड़ पाई.

शमिता ने साल 2000 में यशराज फिल्म्स की शाहरूख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मोहब्बतें' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह उदय चोपड़ा के अपोजिट नजर आई. आपको बता दे कि फिल्म मोहब्बते के लिए शमिता को अपनी को-एक्ट्रेसेज किम शर्मा और प्रीति झिंगयानी के साथ स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर का आइफा अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद शमिता ने 'मेरे यार की शादी है' के आइटम नंबर 'शरारा शरारा' और 'साथिया' के गाने 'चोरी पे चोरी' में जलवा बिखेरा.

इसके अलावा शमिता ने 'फरेब', 'ज़हर', और 'बेवफा' में भी नज़र आ चुकी हैं. फिल्म ज़हर में ये इमरान हाश्मी के साथ नज़र आयी थी. वहीँ उन्होंने अपनी बहन शिल्पा के साथ फिल्म "फरेब" में काम किया. फिल्मों के अलावा शमिता टीवी रिएलिटी शो "बिग बॉस" के तीसरे सीजन में भी नजर आई थी. 2011 में शमिता ने एक्टिंग से रिटायरमेंट ले लिया और इंटीरियर डिजाइनिंग को करियर के रूप में चुना. शमिता का नाम बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के साथ में भी काफी सुर्खियों में रहा है.

‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम शमिता शेट्टी के साथ हुई बदतमीजी, पड़ा थप्पड़!

कंगना रनौत पर लगे गंभीर आरोपों से भड़के मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर

अमृता की बर्थडे पार्टी में नज़र आई मलाइका, लेकिन कहाँ हैं अर्जुन कपूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -