राकेश को छोड़ इस एक्टर संग दिखाई दी शमिता शेट्टी
राकेश को छोड़ इस एक्टर संग दिखाई दी शमिता शेट्टी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के उपरांत से ही चर्चाओं में बनी हुई है। 'बिग बॉस ओटीटी' से लेकर 'बिग बॉस 15' तक में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की डेटिंग की खबरें खूब उड़ी थीं। यहां तक कि शो खत्म होने के उपरांत भी दोनों साथ थे। जहां राकेश बापट को कई बार शमिता शेट्टी के परिवार के साथ देखा जाता था तो वहीं शमिता शेट्टी भी राकेश की मम्मी और भतीजी से मिलने उनके घर गई थीं। लेकिन कुछ समय के उपरांत ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका था। वहीं अब शमिता शेट्टी का नाम TV के मशहूर एक्टर आमिर अली से जुड़ रहा है। दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसने शमिता शेट्टी और आमिर अली की डेटिंग की खबरों को हवा दे देती है।

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के इस वायरल वीडियो में आमिर अली उन्हें किस करते हुए भी दिखाई दे रहे है। दरअसल, शमिता एक बिल्डिंग के बाहर खड़ी थीं, तभी आमिर उन्हें अपने साथ खींचकर ले कर चले गए। उन्होंने शमिता शेट्टी को उनकी कार तक छोड़ा और एक्ट्रेस के गालों पर एक गुडबाय किस भी किया। खबरों का कहना है कि शमिता शेट्टी और आमिर अली के इस अंदाज ने लोगों को भी हैरान भी कर चुके है। वीडियो वायरल होते ही फैंस ने शमिता और आमिर की डेटिंग की अटकलें लगानी शुरू भी कर चुके है।

शमिता शेट्टी ने डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी: खबरों का कहना है कि शमिता शेट्टी ने आमिर अली संग डेटिंग की अफवाहें फैलते ही निरंतर दो ट्वीट किए। अपने एक ट्वीट में उन्होंने लोगों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा, 'मैं इस समाज और उनकी सुविधाजनक मानसिकता से तंग आ चुकी हूं। व्यक्ति का हर एक्शन और उसकी पर्सनैलिटी को बिना सच जाने जज क्यों किया जाता है। यहां छोटी मानसिकता से परे कुछ और संभावनाएं भी हो सकती हैं।' शमिता शेट्टी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'यह समय है कि हम अपने दिमाग को थोड़ा खोलें। और देश में मौजूद बाकी जरूरी मुद्दों पर ध्यान दें।'

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी मालती का चेहरा, देखकर फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

'पीने का पानी तक नहीं है…' जब दिलीप कुमार ने नेहरू के सामने ही कर दी थी इंदिरा गाँधी की बोलती बंद

पठान विवाद को लेकर पहली बार बोले शाहरुख खान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -