राकेश बापट के लिए शमिता ने फाड़ी परिवार की चिट्ठी, बहन शिल्पा शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया
राकेश बापट के लिए शमिता ने फाड़ी परिवार की चिट्ठी, बहन शिल्पा शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन अभिनेत्री शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर में अपने कनेक्शन राकेश बापट को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव दिखाई दे रही हैं। राकेश संग शमिता का बॉन्ड शो में प्रतिदिन स्ट्रॉन्ग हो रहा है। पिछले दिन शमिता ने राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपने घर से आए पत्र को बगैर पढ़े ही फाड़ दिया तथा अपने कनेक्शन को बचाने के लिए स्वयं ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गईं। शमिता के इस एक्शन पर अब उनकी बहन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

दरअसल, शमिता के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की एक वीडियो क्लिप साझा की गई, जिसमें शमिता बगैर सोचे समझें राकेश को बचाने के लिए अपने परिवार की चिट्ठी को बगैर पढ़े फाड़ देती हैं तथा राकेश को उनके घर से आई चिट्ठी देकर उन्हें नॉमिनेशन से बचा लेती हैं। शमिता के इस एक्शन पर उनकी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी गर्व महसूस कर रही हैं। उन्होंने शमिता के वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लिखा, "तुम पर बहुत गर्व है मेरी Tunki ( शमिता शेट्टी)"

आपको बता दें कि प्रशंसक शमिता शेट्टी को शो में बहुत पसंद कर रहे हैं तथा उन्हें बहुत स्ट्रॉन्ग मानते हैं। एक फैन ने लिखा, "बीबी ओटीटी में वो बहुत स्ट्रॉन्ग तथा एक बहादुर लड़की हैं। वो हमेशा सही होती हैं तथा हमें एक कनेक्शन का सही अर्थ दिखा रही हैं। हमेशा स्ट्रॉन्ग एवं खुश रहो।"

श्री कृष्ण के बाद भगवान गणेश का किरदार निभाएंगे सौरभ राज जैन

बड़ी खबर! ‘इमली’ सीरियल से बाहर हुआ ये मशहूर किरदार, फैंस को लगा झटका

फोटोग्राफर्स को देख भागी मौनी रॉय, यूजर्स बोले- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -