मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स ने कही ये बात
मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स ने कही ये बात
Share:

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और रोजाना इंस्टाग्राम लाइव आकर लोगों से बात कर रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी भी रोजाना इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही है. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसपर लोगों ने ढेर सारा कमेंट किया और कहा कि जाकर अपने पति शमी से मांगी मांग लो. लेकिन ऐसा तो हुआ नहीं बल्कि शमी की पत्नी ने अब एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया है. हसीन जहां ने वीडियो पोस्ट कर कहा कैप्शन में लिखा कि जैसे दिल चाहे, वैसे जियो, खुशी ही तुम्हारी इबादत है. खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारे हैं. हसीन जहान ने जैसे ही इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया कई यूजर्स भड़क गए और उन्होंने कमेंट बॉक्स में जाकर हसीन जहां को उल्टा सीधा कहना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा कि रमजान का महीना चल रहा है , तुम ऐसा कैसे कर सकती हो. जाकर अल्लाह से माफी मांगो. वहीं एक और यूजर ने कहा कि अपनी बेटी और पति के बारे में सोचो. उन्हों तुम और तकलीफ दे रही हो.

हसीन जहां ने पहले एक मेसेज शेयर किया था जिसमें लिखा था कि रमजान में लोग गैर औरतों के सोशल मीडिया अकाउंट क्यों झांक रहे हैं. हसीन जहां ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है. हसीन जहां ने लिखा- 'सवाल करूं बार-बार कैसे जियूं, नजाकते जिंदगी बोली जैसे दिल चाहे वैसे जियो. खुशी ही तुम्हारी इबादत है खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारी है.' बता दें हसीन जहां ने ये कैप्शन उन लोगों के लिए लिखा है जो उनके फोटो और वीडियो पर लगातार गलत कमेंट करते हैं. वो हसीन जहां को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं.वहीं इससे पहले भी शमी की पत्नी ने काली साड़ी में एक वीडियो डाला था जिसमें उन्होंने कहा था कि, मैंने आग लगा दी है और अब तुम फट रहे हो.

बता दें कि इससे पहले मोहम्मद शमी दुख भरे दिनों को याद करते हुए बताया था कि उन्होंने कम से कम तीन बार आत्महत्या करने के बारे में सोच लिया था. इस तेज गेंदबाज ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान यह बाते शेयर कीं थी.

इस राज्य में काल बना भयानक तूफान, कई लोग हुए घायल

कोरोना को मात देकर पूरी तरह ​ठीक हुए 20 कैंसर मरीज

दिल्ली से भले ही मिला हो ई-पास, ​​हरियाणा में एंट्री लेने से पहले करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -