शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया नया बवाल
शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया नया बवाल
Share:

अब मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ हर महीने 10 लाख रुपए गुजारा भत्ता देने की मांग करते हुए केस दर्ज करवाया है जिसके बढ़ कोर्ट ने आरोपियों से पेश होने के लिए कहा है. शमी पर उनकी पत्नी ने कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध के आरोप लगाए थे. हसीन ने हर महीने 10 लाख रुपए गुजारा भत्ता देने की मांग करते हुए कोलकाता के अलीपुर में केस दर्ज करवाया है. सूत्रों के अनुसार इस मामले में घरेलू हिंसा ऐक्ट 2005 के तहत दर्ज केस की सुनवाई करते हुए अलीपुर कोर्ट के तीसरे न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शमी और अन्य आरोपियों से समन मिलने के 15 दिन के अंदर कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा है.

हसीन जहां ने मंगलवार को अलीपुर कोर्ट में शमी और अन्य के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने बताया, 'मैजिस्ट्रेट ने हमारी याचिका सुनी और दूसरे पक्ष को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. अगली सुनवाई 4 मई को है.' हसीन जहां मंगलवार को सुबह करीब 10:30 बजे कोर्ट पहुंचीं. यहां उन्होंने पति शमी, उनकी मां अंजुमन आरा बेगम, बहन सबीना अंजुम, भाई मोहम्मद हसीब अहमद और हसीब की पत्नी शमा परवीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मालूम हो कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर गंभीर आरोप लगाए थे.

हसीन जहां ने अपने कथित फेसबुक अकाउंट पर शमी की कई महिलाओं के साथ कथित फेसबुक चैट को सार्वजनिक किया था और आरोप लगाए कि उनके इन महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं. इस खुलासे के बाद  शमी की जंदगी में भूचाल सा आ गया था और उनका IPL2018 में खेलना भी नामुमकिन लगने लगा था, मगर मामला शांत हो जाने के बाद जांच के बिनाह पर शमी अब आईपीएल का हिस्सा है.  

शमी के बाद अब बीसीसीआई पर भड़की हसीन जहां

शमी की सड़क दुर्घटना से खुलेगी सुलह की हसीन राह !

...तो शमी खेल सकेंगे आईपीएल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -