शाओमी के रेडमी 5 की सेल, जानें कैसे मिलेगा
शाओमी के रेडमी 5 की सेल, जानें कैसे मिलेगा
Share:

दिल्ली: शाओमी इस बार अपने फैंस को निराश नहीं करेगा. आज मंगलवार को शाओमी के काफी सारे प्रोडक्ट्स फ्लैश सेल में उपलब्ध रहेंगे. आज कंपनी का लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन शाओमी रेडमी 5 भी सेल में उपलब्ध रहेगा. ग्राहक इसे अमेजन और Mi.com से 12 बजे से खरीद पाएंगे. 

 शाओमी रेडमी 5 के तीन वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध होंगे. 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है. 8,999 रुपये में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा. सबसे पावरफुल वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा और इसे खरीदने के लिए 10,999 रुपये खर्च करने होंगे. रेडमी 5 में 5.7 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेश्यो 18:9 का है. इसमें 1.8GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है.

बता दें कि इस दौरान कंपनी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि रेडमी 5 के 4 लाख से भी ज्यादा यूनिट्स सेल में उपलब्ध रहेंगे. रेडमी  5 में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो 1.25 माइक्रोन पिक्सल सेंसर और फ्लैश के साथ आता है. जबकि फोन में आगे की तरफ सॉफ्ट लाइट फ्लैश मॉड्यूल के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फ्रंट कैमरा स्मार्ट ब्यूटी 3.0 और फेस रिकग्निशन के साथ आता है. हैंडसेट का डाइमेंशन 151.8x72.8x7.7 मिलीमीटर है और वज़न 157 ग्राम. यह ब्लैक, गोल्ड, लाइट ब्लू और रोज़ गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा.

आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर

वीवो के नए ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान

अब हफ्तों नहीं, घंटों में करें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -