आरोपों के बवंडर के खिलाफ शमी की पहली यार्कर
आरोपों के बवंडर के खिलाफ शमी की पहली यार्कर
Share:

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी आपसी मनमुटाव को लेकर खबरों में है. शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर ज़माने भर के संगीन इल्जाम लगाए है, जिन पर अब जा कर शमी ने पलटवार किया है. शमी ने बताया कि हसीन जहां ने उनसे उनकी पहली शादी और बच्चों की बात छुपाई थी. उन्हें इसके बारे में बाद में पता लगना शुरू हुआ. शमी ने बताया कि पहले हसीन जहां ने बताया था कि यह उनकी बहन की बेटियां हैं, यहां तक की उनके दोस्तों-परिवार को भी यही जानकारी थी. शमी ने कहा कि इसके बावजूद भी मैं लगातार उन्हें प्यार करता था, उनका सारा खर्चा उठाता था.

इससे पहले हसीन जहां के पहले पति सैफुद्दीन खुद मीडिया के सामने आए थे. सैफुद्दीन ने बताया था कि 2002 में उनकी और हसीन जहां की शादी हुई थी, उनकी दो बेटियां भी थीं. दोनों की शादी 2010 तक चली थी, फिर तलाक हो गया.

गौरतलब है कि हसीन जहां ने मो. शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है. जिन मामलों में शमी पर केस दर्ज किया गया है, वह सभी गैर जमानती धाराएं हैं. कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे की जानकारियां भी मांगी थी. इस पुरे मामले पर कई पूर्व और तात्कालिक क्रिकेटर शमी के पक्ष में आये है वही बक्सी ने इस निजी मामला करार देते हुए इससे पल्ला झाड़ लिया है. 

शमी की पत्नी ने अब ममता से मांगी मदद

हसीन के बाद सारे जहां का कहर शमी पर

हसीन ने शमी पर लगाया एक और संगीन आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -