शमी की पत्नी ने अब ममता से मांगी मदद

Mar 14 2018 11:05 AM
शमी की पत्नी ने अब ममता से मांगी मदद

कोलकाता: घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग के आरोपों में घिरे मोहम्मद शमी की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. उन्हें रोज़ नए आरोपों और बयानों का सामना करना पड़ रहा है. एक ओर जहां कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ कार्यवाही तेज़ कर दी है वहीं दूसरी ओर शमी की पत्नी हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी से भी इस मामले में मदद मांगी है. साथ ही हसीन ने कोलकाता पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है.

हसीन जहां का कहना है कि, शमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बाद से ही उन्हें सोशल मिडिया पर धमकियां मिलने लगी है. वहीं वे मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी को मिलकर अपनी आपबीती सुनना चाहती हैं. हसीन का कहना है कि ममता बैनर्जी खुद एक महिला हैं, इसलिए वे उनका दर्द समझ सकती हैं अगर वे ममता से मिल पाती हैं तो उन्हें बहुत ख़ुशी होगी. 
 
आपको बता दें कि, कोलकाता पुलिस ने भी तेज़ गेंदबाज़ पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. सोमवार को कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई को एक पत्र भेजकर शमी के अफ्रीका दौरे के बारे में ब्यौरा माँगा था. जिसमे शमी के दक्षिण अफ्रीका जाने-आने से लेकर, वहां रुकने और घूमने-फिरने तक की तमाम जानकारी सम्बंधित प्रश्न शामिल थे. हालांकि, बीसीसीआई द्वारा फ़िलहाल उस पत्र का जवाब नहीं दिया गया है. अब देखना यह है कि क्या शमी खुद को इन आरोपों से बचने में कामयाब हो पाते हैं या इस उभरते तेज़ गेंदबाज़ का करियर कालकोठरी के अंधेरे में गुम हो जाता है. 

हसीन के बाद सारे जहां का कहर शमी पर

हसीन ने शमी पर लगाया एक और संगीन आरोप

जानें, धोनी क्या बोले शमी विवाद पर ?

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App