शमी की पत्नी ने मीडियाकर्मियों का कैमरा तोड़ा

Mar 13 2018 02:53 PM
शमी की पत्नी ने मीडियाकर्मियों का कैमरा तोड़ा

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी ने आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज करवाया है जिसमे घरेलू हिंसा के मामलों में शमी पर केस दर्ज किया गया है, वह सभी गैर जमानती धाराएं हैं. पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शमी का जीवन दूभर हो गया है.

मगर मंगलवार को कोलकाता में जब हसीन जहां पत्रकारों और मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी कर बैठी. कोलकाता में सेंट. स्टेफन स्कूल पहुंची हसीन जहां के पास जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो वह उनपर चिल्ला उठीं. इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो कैमरा तोड़ दिया. कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गई.

गौरतलब है कि हसीन जहां ने अपनी पति मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए हैं. हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे. हसीन जहां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. मंगलवार को ही हसीन जहां को अपना बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाना है. दूसरी तरफ शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं. मोहम्मद शमी ने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं.

हसीन के बाद सारे जहां का कहर शमी पर

हसीन ने शमी पर लगाया एक और संगीन आरोप

जानें, धोनी क्या बोले शमी विवाद पर ?

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App