शर्मनाक: 55 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म के बाद...सिरफिरे ने प्राइवेट पार्ट का किया बुरा हाल

जांजगीर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा से दिल दहलाने वाला किस्सा सुनने के लिए मिला है। यहाँ 55 साल की महिला के साथ बलात्कार के उपरांत भीषण दरिंदगी की हदें पार कर दी गई। घर से उसका अर्धनग्न शव मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। खबरों का कहना है कि सूरज भोई ने पहले महिला के साथ बलत्कार किया गया है। फिर घर में रखे लोहे के तवे से उसके प्राइवेट पार्ट में कई बार वार किया गया। जिसके उपरांत उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में तवे का मूठ डाल दिया। उसने महिला के सीने पर चढ़कर उसकी गर्दन को अपने दोनों हाथ से दबा कर रहा। लेकिन जब महिला छटपटाने लगी तो उसके गले को पैर से दबा दिया, जिसकी वजह से उनकी जान चली गई। घटना के उपरांत आरोपित महिला के हाथ में पहने चाँदी के 4 नग जड़ी चूड़ी लेकर भाग निकला। 

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बोला है कि अकलतरा थाना क्षेत्र के पोड़ीभाठा में एक 55 साल की  महिला का शव उसके घर में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ पाया गया था। महिला के पति की तकरीबन 3 वर्ष पूर्व भी देहांत हो गया था। उसका कोई बच्चा भी नहीं था। वह घर पर अकेले ही रहती थी और दूसरों के घरों में काम करके अपना जीवन बिता रही थी। 3 जुलाई की सुबह जब महिला बहुत देर तक घर से बाहर नहीं निकली, तो पड़ोसी उसे देखने के लिए पहुँचे। वहाँ उन्हें कमरे के दरवाजे के पास ही महिला का अर्धनग्न शव पाया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बताया गया है कि महिला के साथ बलात्कार किया गया है। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में बहुत चोटें आई हुई है। इतना ही नहीं गले और सीने की हड्डी टूटने और फेफड़े फटने से उसकी जान चली गई। थाना प्रभारी लखेश केंवट के अनुसार, आरोपित सूरज भोई पेशेवर अपराधी है। वह इससे पहले भी अलग-अलग अपराधों में कई बार जेल जा चुका है। 4 जुलाई को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर चुकी है। उसने कहा है कि दरवाजा खुला देखकर वह घर के अंदर घुस गया और डरा-धमकाकर महिला के साथ बलात्कार किया। वह दोबारा भी उसके साथ दुष्कर्म करना चाहता था, लेकिन महिला उसके चंगुल से छूटकर बाहर आकर चिल्लाने लग गई, जिसके बाद उसने महिला के बाल पकड़कर उसे अंदर खींचा और उसका कत्ल कर दिया।

नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर 3 माह तक किया दुष्कर्म, धर्मान्तरण का भी आरोप

24 साल पहले जिस बच्ची को लिया गोद, बड़ी होकर वही बन गई माँ-बाप की कातिल

नासिक में 'सूफी संत' की गोली मारकर हत्या, अफगानिस्तान के रहने वाले थे

Most Popular

- Sponsored Advert -