स्कूल के शिक्षकों की शर्मसार करने वाली हरकत, परीक्षा के समय कर रहे थे यह काम...
स्कूल के शिक्षकों की शर्मसार करने वाली हरकत, परीक्षा के समय कर रहे थे यह काम...
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में स्कूल के शिक्षक ने शर्मसार करने वाली खबर सामने आई हैं. स्कूल के क्लासरूम में जहां बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, उसी समय किचन में शराब और मछली पार्टी चल रही थी. पार्टी में स्कूल के हेडमास्टर से लेकर अन्य शिक्षक भी सम्मलित थे. जिन हेडमास्टर ने यह शराब पार्टी आयोजित की थी वही उस स्कूल में संस्कृत की परीक्षा उस समय चल रही थी और सभी शिक्षक परीक्षा को छोड़कर वे शराब के नशे में पड़ोस के स्कूल में पार्टी के लिए मछली लेकर पहुंचे थे. यह मामला बिल्हा के खपरी प्राइमरी स्कूल का है. 

जहा पूर्व माध्यमिक शाला कोहरौदा में बीते शुक्रवार सुबह 11 बजे बच्चे संस्कृत की आंकलन परीक्षा दे रहे थे. इस बीच स्कूल के प्रधान पाठक जगजीवन राम तिर्की शराब के नशे में मछली लेकर पास वाले बने प्राथमिक शाला खपरी पहुंच गए थे. उन्होंने खपरी स्कूल के शिक्षक गणेश चंद्राकर को भी बुलाया. वही दोनों मध्याह्न भोजन कक्ष में गए और बैठकर मछली पकाई और शराब पार्टी  करने लगे. इस पार्टी में स्कूल के प्रधान पाठक संतोष कुमार ध्रुव ने भी दोनों का साथ दिया था इस ममाले की जानकारी ग्रामीणों ने मीडिया को दी तब जाकर इस सच का खुलासा हुआ. वही बिल्हा ब्लॉक के कोहरौदा मिडिल और खपरी प्राइमरी स्कूल आसपास हैं. कोहरौदा स्कूल के प्रभारी जगजीवन राम तिर्की नशे में स्कूल जाते हैं. बीते शुक्रवार को किचन में खपरी स्कूल के एचएम संतोष कुमार ध्रुव, शिक्षक चंद्राकर और कोहरौदा एचएम जगजीवन तिर्की तीनों ने मिलकर मछली और शराब पार्टी कर रहे थे.. एचएम संतोष कुमार का बताया है कि वे इसमें सम्मलित नहीं थे. चंद्राकर ने फोन पत्नी को थमा दिया. वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने तीनों शिक्षकों को हटाने की मांग की हैं. उन्होंने बताया कि स्कूल में पढ़ाई नहीं हाेती लेकिन बाकी सबकुछ हो रहा है. ऐसे शिक्षकों को तत्काल ही हटा देना चाहिए.

एचएम संतोष कुमार ध्रुव का बताया है कि वे बच्चों को पढ़ा रहे थे. इसी दौरान माध्यमिक शाला कोहरौदा के एचएम जगजीवन तिर्की आए और रसोई में मछली बनाने लगे. उन्होंने शराब पहले से ही पी रखी थी कोहरौदा स्कूल के एचएम जगजीवन राम तिर्की का बताया है कि मैं अकेला हूं क्या करूंगा. आप डीईओ व बीईओ से बात कीजिए. वही गणेश चंद्राकर की पत्नी ने फोन उठाया और बोलीं कि गुरुजी घर पर नहीं मौजूद है. इस मामले पर जिला शिक्षा अधिकारी आरएन हीराधर ने बताया कि उन्हें "इस बारे में जानकारी नहीं है परन्तु ऐसा हुआ होगा तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि प्रतिवेदन मंगाता हूं ऐसे शिक्षकों को निलंबित करूंगा."

दो युवकों ने बर्फानी तेंदुओं को बेहद करीब से मोबाइल में किया कैद

भयावह नजारा: वैन में लगी आग, सवारियों को नहीं मिला चीखने का मौका

कोरोनावायरस : 406 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, भारतीय स्वास्थ विभाग ने ली राहत की सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -