बिहार में रिश्ते शर्मसार ! बेटी को भांग खिलाकर कलियुगी बाप ने रातभर किया बलात्कार
बिहार में रिश्ते शर्मसार ! बेटी को भांग खिलाकर कलियुगी बाप ने रातभर किया बलात्कार
Share:

पटना: बिहार के कैमूर जिले से पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। रामगढ़ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में हैवान पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को भांग की गोली खिलाई और फिर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने डरते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई। आरोपी कुछ महीने पहले ही एक मामले में जेल से छूटकर आया था। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह वारदात रविवार (12 मार्च) देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता को उसके पिता ने धोखे से रात में भांग की गोली खिला दी थी। नशीले पदार्थ का सेवन करने से पीड़िता को होश नहीं रहा। इसका फायदा उठाकर पिता ने उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया। जब पीड़िता की नींद टूटी तो उसे बलात्कार का पता चला। 

पीड़िता डरे-सहमे और किसी तरह छिपते-छिपाते पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना बताई। पुलिस ने फ़ौरन केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। इसके बाद आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया। रामगढ़ थानाध्यक्ष रामकल्याण यादव ने बताया कि कुछ महीने पहले ही आरोपी आर्म्स एक्ट के एक मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था। वह आपराधिक प्रवृत्ति का शख्स है। पहले भी आधा दर्जन मामलों में जेल जा चुका है। 

पत्नी का क़त्ल कर पहुंचा ऑफिस, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

इंस्टाग्राम पर किसी और से बात करती थी प्रेमिका तो भड़का प्रेमी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

बैंगलोर: रेलवे स्टेशन पर प्लास्टिक के ड्रम में मिली महिला की लाश, 3 महीने में तीसरी वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -