शर्मनाक: पत्नी को जानवरों के पास सुलाता था पति

Mar 13 2018 08:19 PM
शर्मनाक: पत्नी को जानवरों के पास सुलाता था पति

बिहार के पूर्णिया जिले से पति और पत्नी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला एक ताजा मामला सामने आया है. इस घटना के बारे में जानने के बाद आपका भी प्यार से भरोसा उठ जाएगा. यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ जानवरों से भी बुरा वर्ताव किया. इंसानियत की सारी हदें जब पार हो गई जब प्रताड़ित महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह उसे कुत्तों के पास सुलाता था. 

महिला ने पति पर कई संगीन आरोप लगाए हैं, महिला ने कहा है कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा था. जब पति को इस बात की जानकारी लगी तो उसकी सौतन और उसके पति ने उसे काफी प्रताड़ित किया, और उसे खाने से भी वंचित रखा जाता था. आरोपी की पहचान मोहम्मद तबरेज के रूप में हुई है. जबकि, प्रताड़ित महिला का नाम नजरा प्रवीण है. 

नजरा ने पुलिस से कहा कि 5 साल पहले उसकी मुलाकात मोहम्मद तबरेज से हुई थी. नजरा ने तबरेज पर आरोप लगाए हुए कहा कि उसने धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब गांव वालों को यह पता चला तो उन्होंने दोनों की शादी करा दी. लेकिन, उस समय प्रवीण को गहरा धक्का लगा तब ससुराल पहुंचने पर उसे पता चला कि तबरेज शादीशुदा है. इसके बाद उसे लगातार प्रताड़ित किया जाने लगा. प्रवीण ने आरोप लगाया कि तबरेज पहली पत्नी के साथ अपने कमरे में रहता था और उसे पालतू पशुओं के बीच रहने को मजबूर करता था. फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ससुर ने पत्नी को विदा करने से की मनाही, तो दामाद ने उतारा मौत के घाट

एक लाख रु इनामी राशि वाली 'मौसी' गिरफ्तार, हनीप्रीत की है करीबी

दूध लेने जा रहे पति-पत्नी पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App