भजनपुरा में पांच लोगों की मौत बनी रहस्य, जिसका राज खोलेगा शंभूनाथ का मोबाइल
भजनपुरा में पांच लोगों की मौत बनी रहस्य, जिसका राज खोलेगा शंभूनाथ का मोबाइल
Share:

नई दिल्ली: दिन व दिन बढ़ती जुर्म और घटनाओं ने न सिर्फ लोगों को परेशान ही नहीं बल्कि भ्र्म में दाल रही है वहीं हाल ही में भजनपुरा में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी है. हत्याकांड को लेकर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे. उधर, छानबीन से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शंभूनाथ के मोबाइल की सीडीआर निकलवाकर जांच की जा रही है. इससे उनकी हत्या का दिन भी पता चल जाएगा. इसी आधार पर गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जाएगी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर शंभूनाथ के मकान में रहने वाला युवक पिछले 5-6 दिन से गायब है. वह युवक रोल और सैंडविच बेचता है. हत्याकांड में उसका हाथ हो सकता है. पुलिस बिल्डिंग में रहने वाले लोगों के अलावा पड़ोसियों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है. कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जांच के दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि 3 फरवरी से शंभूनाथ के बच्चे शिवम, सचिन और कोमल स्कूल नहीं गए थे. इसके अलावा शंभू का ई-रिक्शा भी उसके घर में खड़ा हुआ था. शंभूनाथ के मकान पर बाहर से ताला लगा था. पड़ोसियों व बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को लगा कि शंभूनाथ का परिवार यहां नहीं है. बुधवार को ज्यादा दुर्गंध आई तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ में शंभू के रिश्ते के मामा शंकर ने बताया कि वह उससे आखिरी बार 10-12 दिन पहले सड़क पर मिला था. इसके बाद उससे कोई बातचीत नहीं हुई. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात में किन लोगों का हाथ हो सकता है. क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने घर से कुछ अहम सक्ष्य जुटाए हैं. उनके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान कर का प्रयास कर रही है.

कमलनाथ सरकार का बड़ा एलान, कहा- " पर्यटन स्थलों में महिलाओं की सुरक्षा पर दिया जाएगा बल..."

लोकायुक्त ने दी दबिश, सहकारिता निरीक्षक के घर से मिली बेनामी संपत्ति

वायरल फीवर को कोरोना वायरस समझकर युवक ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -