अब इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी आप-बीती, कहा- 'डायरेक्टर ने जांघ पर हाथ रखा और कहा तुम्हें...'

May 21 2019 06:00 PM
अब इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी आप-बीती, कहा- 'डायरेक्टर ने जांघ पर हाथ रखा और कहा तुम्हें...'

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हैरेसमेंट का शिकार हो चुकीं हैं. ऐसे में हाल ही में इस बारे में शमा सिकंदर ने खुलासा किया है. जी हाँ, टीवी इंडस्‍ट्री से ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक किस्‍सा शेयर किया है जो हैरान कर देने वाला है. जी हाँ, शमा के मुताबिक इस वाकये ने उनके ख्‍वाबों को बुरी तरह से हिलाकर रख दिया था और तब वह बहुत छोटी थीं और उन्हें कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि ऐसा क्‍यों हो रहा है.

जी हाँ, शमा ने बताया कि, ''वह उस वक्त सिर्फ 14 साल की थीं. तब एक डायरेक्टर ने उनके साथ अजीबों-गरीब हरकत की थी.'' जी हाँ, हाल ही में शमा ने इंटरव्‍यू में बताया- 'उस वक्त मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं. मैं उस वक्त 14 साल की थी. तब डायरेक्टर ने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखा. तभी मैं तुरंत उठी और मैंने कहा 'नहीं'. उसने मुझे कहा कि तुम्हें लगता है कि तुम यहां स्टार बन जाओगी, कोई तुम्हें नहीं छोड़ेगा. डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर तुम्हें प्रताड़ित करेंगे. तुम इन चीजों के बगैर कुछ नहीं कर पाओगी.'

आप सभी को बता दें कि यह शमा के लिए चौकाने वाला रहा था लेकिन शमा डरी नहीं और वह इन सबसे आगे निकलकर आज नाम कमा रहीं हैं. शमा इन दिनों ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में दोबारा पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं और वह हर दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पागल कर देती हैं. आप सभी को बता दें कि शमा टीवी में काम कर चुकीं हैं और उनके ग्‍लैमरस लुक को लोग पसंद करते हैं. फिलहाल वह अपने बोल्ड फोटोज से चर्चा में हैं.

CID के बाद एक बार फिर इस शो में नजर आएगी दया-अभिजीत की जोड़ी!

‘कसौटी 2’ में मिस्टर बजाज के लिए अपना नाम सुनकर भड़कें रोनित रॉय, कहा- 'पब्लिश करने से पहले..'

हिना खान के साथ गलत होने पर बॉयफ्रेंड रॉकी नहीं बल्कि यह एक्टर देता है साथ, कहा- 'शुक्रिया...'