पानी में आग लगा रहीं हैं शमा सिकंदर
पानी में आग लगा रहीं हैं शमा सिकंदर
Share:

टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकी शमा सिकंदर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. आप सभी को बता दे कि शमा ने इंटरनेट पर इन दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों से फिर से सनसनी मचा दी है. शमा पहले के समय में काफी संस्कारी नजर आती थीं लेकिन जैसे-जैसे उन्होंने टीवी शोज में काम करना शुरू किया, वैसे-वैसे उनकी हॉटनेस बढ़ती गई और अब वह बहुत ही हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

शमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जो भी तस्वीरें शेयर की हैं वह सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और इन तस्वीरों में उनका लुक काफी कमाल लग रहा है. शमा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और वह अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जो उन्हें पसंद आए. फिल्मों में, वेब सीरीज में शमा ने जमकर हॉट सीन्स दिए हैं और उनके फैंस उनके हॉट सीन्स की वजह से ही उन्हें खूब पसंद करते हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें

शमा सोशल साइट्स पर अधिक एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें सभी को दीवाना बना देती हैं. शमा को आप सभी ने आमिर खान की फिल्म मन में देखा होगा, जहाँ वह काफी संस्कारी लुक्स में नजर आईं थीं. शमा ने हाल ही में ऑरेंज बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार लग रहीं हैं, इन तस्वीरों में वह शानदार पोज दे रहीं हैं.

बॉयफ्रेंड संग बोल्ड हुईं शमा सिकंदर

शमा टीवी शो 'ये है लाइफ' में भी अपना हॉट अंदाज दिखा चुकी हैं. शमा के बॉयफ्रेंड का नाम जेम्स मीलिनॉर है जिसके साथ वह इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं.

चटपटी खबरें..

समंदर में दिखा शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज

अपने बदन को चादर से छुपाती नजर आई शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -