आखिर क्यों घंटों तक रोती रहती थी एक्ट्रेस 'शमा सिकन्दर'
आखिर क्यों घंटों तक रोती रहती थी एक्ट्रेस 'शमा सिकन्दर'
Share:

हिंदी सिनेमाजगत में डिप्रेशन की समस्या आम हो गई है इस स्टार इस परेशानी से जूझ रहे है. उसमें एक नाम शमा सिकन्दर का भी है, जो अपने इस हाल से इतना परेशान हो चुकी थीं कि एक वक्त में उन्होंने आत्महत्या तक की कोशिश की थी. बॉलिवुड की इस चमक-धमक के पीछे ऐसा अंधेरा भी है, जो लोगों को खुद की ही जान लेने पर अक्सर मजबूर भी कर देता है. हाल ही में कुशल पंजाबी और फिर सेजल शर्मा की मौत की वजह से एक बार फिर डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चा तेज हो गई है. बॉलिवुड में दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा जैसी बड़ी हस्तियां भी इससे अछूती नहीं रही हैं. शमा सिकन्दर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि डिप्रेशन से वह कैसे लड़ीं

बिग बॉस के बाद फिर से साथ नजर आ सकते हैं विशाल-मधुरिमा, करेंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस

अपने अवसाद को लेकर शमा ने बताया कि, 'मुझे यह समझने में सालों लग गए कि मैं डिप्रेशन में थी. मैं घंटो बेवजह रोती रहती थी. न तो कहीं मेरी जाने की इच्छा होती और न ही कुछ करने का मन होता था.''बस मेरा मन यही करता कि मैं सोती रहूं, लेकिन मैं सो भी नहीं पाती थी. फिर मेरे एक फ्रेंड ने बताया कि कहीं मैं डिप्रेशन से तो नहीं गुजर रही और तब जाकर मैंने खुद यह महसूस किया. 

आरती सिंह के रेप की बात सुन हैरान रह गए थे घरवालें, बताया कैसा था उनकी मां का रिएक्शन

इसके अलावा शमा ने आगे बताया कि उस वक्त उन्होंने आत्महत्या तक की कोशिश भी की थी. उन्होंने कहा, 'मैं यह नहीं बता सकती कि किस वजह से मैं उस स्टेज तक पहुंची थी. मुझे लगने लगा था कि दुनिया बेहद स्वार्थी है. मुझे इस मानसिकता से बाहर निकलने में तकरीबन 5 साल का वक्त लग गया.' साथ ही उन्होने ये भी कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि यह कभी खत्म हो सकता है. फर्क बस इतना है कि अब मैं इससे डरती नहीं. अब यह मेरा दोस्त बन गया है.

BB13 : शहनाज गिल ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, बोलीं - बल्ले-बल्ले तो जीन्स में है.

कहां हम कहां तुम: तान्या उठाएगी एक बड़ा कदम, सिप्पी मेंशन में मचेगा कोहराम

डायरेक्टर ऋषि मांडिएल का धूमधाम से मना जन्मदिन, मोहसिन और शिवांगी ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -