फोटोज पर शमा ने ट्रोलर्स को दिया ऐसा करारा जवाब
फोटोज पर शमा ने ट्रोलर्स को दिया ऐसा करारा जवाब
Share:

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही ये हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं जो उनके यूज़र्स को और भी उनका बड़ा फैन बना देती हैं. लेकिन अपने हॉट फोटोज के साथ वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं वैसे ही इस बार भी हुई हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले शमा ने अपने बिकिनी में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी.

 

Too many of us are not living our dreams because we are living our fears.. ... ... #AbDilKiSunn ... ... Pic: @pranjali_nigudkar

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

इसमें कोई दोराये नहीं है कि उन तस्वीरों में वो हॉट लग रही थी. लेकिन कुछ यूज़र्स ऐसे भी हैं जिन्होंने उन्हें ट्रोल भी किया और उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट भी किये. वहीँ दूसरे यूज़र्स भी ऐसे थे जिन्होंने उनकी जमकर तारीफ की और तारीफों के पूल भी बांधे. लेकिन शमा ने उन यूज़र्स को इस का करारा जवाब दिया.

शमा ने अपने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा 'हममें से कुछ लोग अपनी जिंदगी नहीं जी पाते हैं क्योंकि डर में जीते हैं.' यानी शमा अपनी ज़िन्दगी को खुलकर, साहसी तरीके से और निडरता से जीती हैं. हालाँकि ये पहले बार नहीं है कि शमा को ट्रोल किया गया हो. ऐसे कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर अक्सर ट्रोल होती हैं और भद्दे कमेंट भी सुनने को मिलते हैं. लेकिन शमा सिकंदर उनमें से हैं जो ट्रोलर्स को उनके कमेंट पर जवाब देने की हिम्मत रखती हैं. तो चलिए आपको दिखा देते हैं इनकी कुछ तस्वीरें जो आपको भी बेहद ही पसंद आएंगी. आइये देखते हैं शमा की ये हॉट तस्वीरें.

ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद हॉट लग रही छोटे पर्दे की ये अदाकारा

इस शो में अभिनेता ने निभाए हैं 75 किरदार, उनमें ये रहे खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -