एडल्ट फिल्मे देखने वाली ये टीवी एक्ट्रेस कभी थी गंभीर बीमारी का शिकार
एडल्ट फिल्मे देखने वाली ये टीवी एक्ट्रेस कभी थी गंभीर बीमारी का शिकार
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. जी दरअसल में शमा इन दिनों वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रही हैं और वह इस वेब सीरीज के प्रमोशन में भी लगी हुई हैं. आप सभी को बता दें कि शमा इन दिनों अपनी बीमारी की वजह से भी बहुत ही तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. एक समय शमा की ज़िंदगी में ऐसा भी आया था जब वह खुद को मारने के लिए भी तैयार हो गई थी.

 

जी हाँ, एक बिमारी की वजह से शमा ने यह तय किया था कि वह अब इस दुनिया को छोड़ देंगी. शमा को एक समय बाइपोलर डिसऑर्डर हुआ था और वह समय उनकी ज़िंदगी का सबसे मुश्किल दौर था. शमा अब इंडस्ट्री की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और वह उन हालातों से लड़ने के बाद आज इस मुकाम पर पहुंची हैं.

 

शमा कभी भी अपनी बिमारी की वजह से शर्मिंदा नहीं हुई और ना ही उन्होंने कभी अपनी बिमारी को छुपाने की कोशिश की. शमा आज टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं और उनकी बोल्ड तस्वीरें सभी को हैरान कर देती हैं. कुछ समय पहले आई शमा की शॉर्ट फिल्म 'सेक्सॉहलिक' ने तो उन्हें काफी पॉपुलर किया और इस फिल्म की वजह से वह सबसे ज्यादा पसंद की गई.

रैम्प वाक के दौरान प्रिंस नरूला ने दिखाया युविका के लिए अपना प्यार

डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए हॉट हुई एली अवराम

पति और बच्चे को खोने के बाद शेयर की इस एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -