क्यूटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ रही ये टीवी एक्ट्रेस
क्यूटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ रही ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सभी का दिल खुश कर देने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर को कौन नहीं जानता है. शमा अपनी एक्टिंग के जरिए तो कुछ खास पहचान नहीं बना पाई लेकिन वो हॉटनेस के मामले में बाकि की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं. टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ शमा ने सोशल मीडिया की दुनिया में भी अपनी खास पहचान बनाई है. शमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

हाल ही में शमा ने एक बार फिर अपने कातिलाना अंदाज़ से सभी को हैरान कर दिया है. शमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें उनका बेहद हॉट लुक नजर आ रहा है. फैंस तो शमा की इन सभी फोटोज को देखकर हैरानी हो गए है और उनके इस कातिलाना लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. शमा ने इस बार पिंक शाइनी ड्रेस में हॉट पोज़ दिया है. तस्वीरें में आप देख सकते हैं शमा पेड़ पर बैठी हुईं नजर आ रहीं है जिसमे वो बोल्ड एक्सप्रेशन भी दें रहीं हैं.

 

शमा ने फोटो शेयर कर शानदार कैप्शन भी लिखा है कि- 'कुछ लोगो को लगता हैं, उनकी चालाकियाँ समझ नहीं आती, मई बड़ी ख़ामोशी से देखती हूँ, उनको अपनी नज़रो से गिरते हुए...' शमा ने इसके अलावा ब्लैक एंड वाइट फोटो भी शेयर की है जिसमे भी वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. शमा की सभी फोटोज आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके लुक को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

समुद्र में अपनी हॉटनेस दिखा रही है यह हॉट एक्ट्रेस

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -