आमिर खान की इस एक्ट्रेस ने शार्ट ड्रेस पहनकर दिखाई अपनी सेक्सी टांग
आमिर खान की इस एक्ट्रेस ने शार्ट ड्रेस पहनकर दिखाई अपनी सेक्सी टांग
Share:

इन दिनों अपने हॉट अंदाज और बोल्ड बदन को कई एक्ट्रेसेस फ्लॉन्ट कर रही हैं लेकिन अगर इनमे सबसे ज्यादा किसी की तारीफ हो रही है तो वह है शमा सिकंदर. शमा ने अपनी हॉट अदाओं के जरिए ही तो सभी लोगो को अपना दीवाना बना लिया है. हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो गई है. हर बार की तरह इस बार फिर से शमा ने अपने हॉट फिगर फ्लॉन्ट किया है.

आपको बता दें शमा अपनी एक्टिंग के जरिए तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन उन्होंने बोल्डनेस के मामले में हर किसी को पीछे छोड़ दिया है. शमा फिल्म इंडस्ट्री के बड़ा नाम है और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे शमा ने ब्लैक साइड कट ड्रेस पहनी है और वह अपना बोल्ड टाँगे फ्लॉन्ट कर रही है. वही उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे शमा येलो स्विम सूट पहने नजर आ रही है.

शमा ने इन फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'You catch emotions and attitude, both negative and positive from others, just like germs. When possible, surround yourself with encouraging, optimistic and creative people....#abdilkisunn' अब तक उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. आपको बता दें शमा साल 1999 में आई आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म मन में नजर आई थी. इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो में भी अपनी एक्टिंग का परिचय दिया है.

तो इस वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावां'

जल्दी ही शुरू होने वाली है 'दबंग 3' की शूटिंग, इस महीने होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -