इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
Share:

अपनी कातिलाना अदाओं से सभी के होश उड़ाने वाली मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हैरान कर देने वाली तस्वीरें शेयर की है. शमा को उनकी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक के कारण प्रसिद्धि हासिल हुई है. शमा हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. एक बार फिर शमा ने अपने फैंस को बिकिनी लुक दिखाया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शमा ने इस बार वाइट कलर की बिकिनी में बोल्ड पोज़ दिया है. इस फोटो में शमा ने बोल्ड पोज़ देकर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. शमा अपनी हर तस्वीर में हॉट बॉडी तो फ्लॉन्ट करती ही हैं. शमा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Humble enough to know that I've got a ton of flaws. But wise enough to know that my heart is pure and my soul is as dope as they come... #abdilkisunn

शमा के इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं और शमा भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हर थोड़े दिन में हॉट फोटो शूट करवाती ही रहती हैं. शमा सब टीवी के शो 'बालवीर' में भयंकर पारी के किरदार में नजर आईं थी.

समुद्र में अपनी हॉटनेस दिखा रही है यह हॉट एक्ट्रेस

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -