सरेआम बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आईं शमा सिकंदर
सरेआम बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आईं शमा सिकंदर
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि टीवी एक्ट्रेस शमा सिकदंर इन दिनों अपने वेकेशन को भरपूर एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में शमा अपने बॉयफ्रेंड जेम्स के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं और बहुत सेक्सी भी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान शमा कभी अपने प्यार को सरेआम किस करती नजर आई और कभी तो बीच किनारे बिकिनी में धूप सेंकती दिखाई दे रहीं हैं. वहीं शमा अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकशन इंजॉय करने काफी समय से गईं हैं और अब तक लौटकर नहीं आईं हैं.

वहीं लंच डेट पर पहुंची शमा ने उस समय सबको चौंका दिया, जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए तस्वीर पोस्ट कर दी. इसमें वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं अपनी इस तस्वीर पर शमा ने लिखा है, ''एक कपल हमेशा साथ जीता है साथ घूमता है और साथ ही जिंदगी के हर पड़ाव को पार करता है. मैं तुम्हारे साथ बिताए अपने वेकेशन को बहुत ज्यादा मिस करने वाली हूं.''

आप सभी जानते ही हैं शमा को वेकेशन एन्जॉय करना बहुत पसंद हैं और वह तस्वीरें क्लिक करवाने में परहेज नहीं करती हैं. वहीं शमा इस समय बोडरम में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और वहीं से लगातार फोटोज अपलोड भी कर रहीं हैं. शमा समंदर के किनारे आराम फरमाती भी दिखाई दी हैं और उन्होंने इस दौरान पीच कलर की बिकिनी पहनी हुई थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

'कुणाल जय सिंह' ने प्रतिज्ञा ​सीरियल से किया था डेब्यू, इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी ​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -