अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पहले इस एक्ट्रेस ने की महिला किरदारों पर बात
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पहले इस एक्ट्रेस ने की महिला किरदारों पर बात
Share:

हर साल आने वाला अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस इस साल भी 8 मार्च को मनाया जाने वाला है। ऐसे में इस दिन के आने से पहले अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हिंदी सिनेमा में महिला किरदारों को लेकर आए क्रांति के बारे में अपने विचार साझा किए। उन्होंने हाल ही में कहा, "सिनेमा ने मुद्दों को मुख्यधारा में लाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है और महिलाओं ने आगे आकर पर्दे पर अपने दमदार अभिनय से 'मदर इंडिया' से 'अर्थ' से 'कहानी' और 'क्वीन' जैसी फिल्में दी हैं।

अगर हम 'शोले' जैसी फिल्मों की बात करते हैं, तो हेमा मालिनी जी ने बसंती की बेहतरीन भूमिका निभाई, जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे। महिलाओं के लिए मुद्दे सर्वोपरि रहे हैं और किसी भी बिंदू पर उन्होंने आंखें बंद करना स्वीकार नहीं किया है।' इसी के साथ उन्होंने तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' की भी तारीफ की। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, "यह सबसे अच्छी बात है, जो आप इस महिला दिवस पर कर सकते हैं।

आज के दौर में महिला सशक्तिकरण पर बनी फिल्मों में यह फिल्म सर्वश्रेष्ठ है और इसे देखने के बाद सभी महिलाएं अपने लिए डटकर खड़ी हो सकती हैं।" शमा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह अब तक कई फिल्मों, शार्ट फिल्मों, वेब शोज, वेब सीरीज में दिखाई दे चुकीं हैं। वह कई टीवी शोज का भी हिस्सा रहीं हैं जो आपने देखे ही होंगे। आजकल वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नयी-नयी वेब सीरीज में नजर आती हैं और अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं।

इस अदाकारा को पसंद आयी आसिम-जैकलीन की केमिस्‍ट्री

'बिग बॉस में आने के बाद भी गुमनाम है यह कंटेस्टेंट

नागिन 4: शो में हो सकती है इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -