वेकेशन पर खूबसूरत अंदाज दिखाने में पीछे नहीं हट रहीं शमा सिकंदर
वेकेशन पर खूबसूरत अंदाज दिखाने में पीछे नहीं हट रहीं शमा सिकंदर
Share:

वेब सीरीज माया फेम शमा सिकंदर आजकल अपना हॉट अवतार दिखाने से पीछे नहीं हट रहीं हैं. वैसे आजकल वह यूरोप के क्रोएटिया शहर में वेकेशन मना रही है और इस दौरान की कई तस्वीरों को शमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं है कि हर एक तस्वीर में शमा की खूबसूरती देखते ही बन रही है और उनकी हॉटनेस सभी को पागल कर रही है. शमा अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. फिलहाल वेकेशन पर शमा ने समुंदर के बीचों बीच ही खूब सारी तस्वीरें क्लिक करवाई जो आप सभी देख सकते हैं.

वैसे शमा के वेकेशन की तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस तस्वीर में तो शमा बहुत बोल्ड लग रहीं हैं. वहीं आप देख सकते हैं शमा के चेहरे की खुशी बयां कर रही है कि वह इस वेकेशन को कितना इन्जॉय कर रही है और वह बोल्ड लग रहीं हैं. शमा ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Sometimes the bad things that happen in our lives put us directly on the path to the best things that will ever happen to us...know that....#abdilkisunn

वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Everything will happen for you all of a sudden and you will be thankful you didn't give up. Blessings are coming. Believe that .... #abdilkisunn आप सभी को बता दें कि शमा ने इस वेकेशन पर ढेर सारी सेल्फी भी क्लिक की है. फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें जो तेजी से वायरल हो रही है.

B'Day : स्वयंवर में रचाई थी इस एक्ट्रेस ने शादी, फिर इस कारण हुई अलग

नच बलिये 9 में आने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बड़ा ऑफर

शर्टलेस होकर पार्थ समथान ने दिखाई अपनी बॉडी, फीमेल फैंस हुईं पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -