ठण्ड के मौसम में भी छोटे कपड़ें पहनकर हॉट फोटोशूट करवा रही ये एक्ट्रेस
ठण्ड के मौसम में भी छोटे कपड़ें पहनकर हॉट फोटोशूट करवा रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविज़न की दुनिया में भी सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों एक बार फिर से अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं. वैसे तो शमा हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन इस बार तो उनकी कुछ ज्यादा ही चर्चाएं हो रही हैं और ऐसा हो भी क्यों ना शमा ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका जो मचा दिया हैं. शमा फिल्म इंडस्ट्री के बड़ा नाम है और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं.

आपको बता दें शमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हर बार की तरह इस बार शमा ने अपनी एक नहीं बल्कि दो-दो तस्वीरें एक साथ शेयर की है और उनकी ये दोनों ही तस्वीरें अलग-अलग अवतार में हैं. दोनों ही फोटो में शमा बेहद हॉट लग रही हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I want my future self to look at my current self and say, Yes you.. You brought me here, you gave me the success, you're the one who did not let my self down... शमा की ये दोनों ही तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस इसे देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ही शमा के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं.

लगातार बोल्ड होती जा रहीं हैं शमा सिकंदर

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

इस एक्ट्रेस ने टॉप उतारते हुए शेयर की तस्वीर, दिखा बेहद सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -