अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर कोहराम मचा रही शमा सिकंदर
अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर कोहराम मचा रही शमा सिकंदर
Share:

लगातार टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल के साथ हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री शमा सिकंदर की जो इन दिनों अपने नए फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, शमा इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण लाइमलाइट में आ गई हैं और उनकी हर तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज साफ़ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उनका बोल्‍ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

अपनी हॉट एण्ड सेक्सी अदाओं के साथ बेहतर किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर ने अपने लेटेस्ट फोटोज से इंस्टाग्राम पर हंगामा मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में शेयर किए फोटोज में वह सेक्सी अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वैसे इन तस्‍वीरों में शमा सिकंदर अलग-अलग शॉर्ट आउटफ‍िट्स में नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं जो आप सभी साफ़-साफ़ देख सकते हैं. शमा अपनी हॉट अदाएं अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर दिखाती रहती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को मदहोश कर देता है.

 

उनका फिलहाल वाला यह अंदाज हर किसी को भा रहा है और सभी उनके दीवाने होते जा रहे हैं. हाल ही में शमा ने ब्‍लैक आउटफ‍िट में तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें उनके क्‍लीवेज साफ नजर आ रहे हैं और वह अपने अंग का प्रदर्शन कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शमा के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स है. फिलहाल आप उनकी तस्वीरों को देख सकते हैं जो हॉटनेस बरपा रहीं हैं.

अपनी फैन के कहने पर अपना स्पर्म डोनेट कर चुका है यह एक्टर

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही चमकी सृष्टि रोड़े की किस्मत, मिला बहुत बड़ा ऑफर

सुरभि राणा ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात कि सुनकर चौंक गए घरवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -