निजी अंगों को बेशर्म होकर दिखाती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
निजी अंगों को बेशर्म होकर दिखाती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

लगातार अपनी हॉटनेस दिखाने में आगे बढ़ती जा रही टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में अपना हॉट अंदाज एक बार फिर दिखाया है. जी हाँ, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं. अब एक बार फिर शमा सिकंदर ने अपनी हॉट और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वो बला की खूबसूरती लग रही हैं उन्होंने फोटो शेयर कर सेक्सी अंदाज दिखाया है और तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर का सेक्सी टॉप पहना है साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी है जिसमें वो कमाल की लग रही हैं.

आप सभी देख सकते हैं फोटो में शमा सिकंदर ने अपने बालों को खुला कर रखा है जो उनके लुक में चार चाँद लगा रहे हैं. शमा सिकंदर का स्टाइल काफी बिंदास लग रहा है और वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि शमा सिकंदर अपने फिटनेस के टिप्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं शमा सिकंदर ने अपनी हॉट अदाओं से एक बार फिर फैंस को दीवाना बना लिया है. शमा सिकंदर ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है Style is a deeply personal expression of who you are and every time you dress, you are asserting a part of yourself...#abdilkisunn #throwback #capri

इसी के साथ एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा है Your mind is a powerful thing.When you fill it with positive thoughts, your life will start to change...#abdilkisunn इसमें उनके निजी अंग साफ़ नजर आ रहे हैं. वहीं अब बात करें उनके काम की तो वह वेब सीरीज माया में काम कर चुकी हैं और इन दिनों अब दिल की सुन में नजर आ रहीं हैं.

शादी के बाद इस शो में नजर आएँगे रणवीर, सुनील और कपिल देंगे साथ

फिर इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अंदाज

बिग बॉस 12: मेघा धाडे को नहीं पसंद आ रही रोमिल की कैप्टनसी, होगा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -