कमर दिखाते हुए खुद को संस्कारी बनाने में लगी है ये एक्ट्रेस
कमर दिखाते हुए खुद को संस्कारी बनाने में लगी है ये एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपनी बोल्ड इमेज को सुधारने में लगी हुईं हैं और अपनी संस्कारी तस्वीरों से अपने इंस्टाग्राम को सजा रहीं हैं. आपको बता दें कि वह सोशल मीडिया और खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. वह अक्सर ही अपने कई फोटोज शेयर करती रहती हैं जो बोल्ड ओर सेक्सी होते हैं.

 

अब हाल ही में उन्होंने एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्होंने वेलवेट का ब्राउन लहंगा पहना हुआ है जिसमें उनकी पतली कमर शानदार दिख रही है जो आप देख सकते हैं. इस दौरान शमा ने गले में एक सेट भी पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चाँद लगा रहा है ओर तस्वीर में उनके बाल खुले हुए हैं और वे बेहद सेक्सी लग रही हैं. आप देख सकते हैं फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'If you're pretty, you're pretty; but the only way to be beautiful is to be loving. Otherwise it's just, Congratulations about your face... #abdilkisunn'

 

आप सभी को बता दें कि बोल्ड से अब लगातार वह संस्कारी बनने की कोशिश में लगीं हुईं हैं ओर अब देखना यह है कि यह कोशिश कब कामयाब होती है. शमा की इस सेक्सी फोटो पर उनके फैंस की शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जो आप उनके फोटो के नीचे कमेंट्स में देख सकते हैं. तस्वीर के लिए कोई उन्हें प्यारा बता रहा है तो कोई सबसे हॉट.

बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता भाभी

सरेआम बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस, कपड़ें उतारकर किया यह काम

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -