लॉन्ग ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई शमा सिकंदर
लॉन्ग ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई शमा सिकंदर
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में शमा ने एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वह लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है. इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. कई शॉर्ट फिल्मों में हॉट सीन देने वाली शमा अपने फैंस को खुश करने के लिए पहले भी हॉट तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

बता दे कि शमा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' के जरिये की थी इस सीरियल में शमा एक सिंपल लड़की के किरदार में नजर आई थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. शमा ने न सिर्फ छोटे परदे पर अपनी खास पहचान बनाई हैं बल्कि बड़े परदे पर अपनी पहचान बना चुकी हैं.

शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. शमा ने पिछले दिनों अपने इंस्टा अकाउंट योगा करते हुए फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी. यही नहीं बल्कि शमा को कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा हैं. हालांकि इन सब बातों को लेकर शमा को कोई फर्क नहीं पड़ता वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर सुर्खिया बटोरती हैं.

ये भी पढ़े

कपिल के साथ दोबारा काम करने पर बोली सुमोना चक्रवर्ती

ब्लू लिपस्टिक के कारण ट्रोल हुई निया शर्मा, कहा- तुमसे अच्छी तो चुड़ैल दिखती हैं

एकता कपूर की नई नागिन ने फिर दिखाया अपना हॉट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -