'हेलो ऊर्जा अवार्ड्स 2019' में दिलकश नजर आईं शमा सिकंदर
'हेलो ऊर्जा अवार्ड्स 2019' में दिलकश नजर आईं शमा सिकंदर
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपनी अदाओं से लाखो दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं जो उनके हॉट अंदाज को दिखा रहा है. जी हाँ, वह अपने सेक्सी अंदाज से सभी को मार गिरा रहीं हैं. फिलहाल उनकी हर अदा का जादू फैन्स पर बिखर रहा है जो आप सभी उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. शमा कभी अपनी हॉटनेस से तो कभी अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो वीडियो से सभी को अपना बना लेती हैं और उन्हें वायरल होते देर नहीं लगती है. शमा सिकंदर अपने हॉट फिगर से करोड़ो दीवाने बना चुकीं हैं जो उनके हर एक फोटो को लाखो बार देखते हैं. शमा अपनी हॉट और सेक्सी फोटो के जरिए आए दिन सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती है जो आप सभी देख सकते हैं.

इसी क्रम में एक बार फिर शमा सिकंदर ने अपनी खूबसूरत अदा से अपने चाहने वालों को मदहोश कर दिया है उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है I no longer look for the good in people. I search for the real because while good is often dressed in fake clothing, real is naked and proud no matter the scars....#abdilkisunnLast night for #hellourjaawards2019 Wearing - @shamasikander jewellery - #dagmarjewels by #pavananandShoes - @stevemadden

यह तस्वीरें बीते रात हेलो ऊर्जा अवार्ड्स 2019 की है जहाँ वह इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं. शमा अपनी इन तस्वीरों के कारण एक बार फिर अपनी तस्वीरों से लाइमलाइट में आ चुकीं हैं और इन दिनों भले ही वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन इन फोटोज से वह लाइमलाइट में है.

बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट

धुप में मदहोश करती नजर आईं नागिन मौनी रॉय

टीवी के इस मशहूर होस्ट से पति को लेकर भारती ने की जमकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -