शमा सिकंदर का अभी तक का सबसे स्टाइलिश अवतार
शमा सिकंदर का अभी तक का सबसे स्टाइलिश अवतार
Share:

लगातार देखने में आ रहा है कि टीवी के ज्यादातर कलाकार धीरे-धीरे टीवी और वेब सीरीज की तरफ अपना रुख कर रह हैं. इस लिस्ट में कई लोगों के नाम शामिल हैं, जिसमें शाम सिकंदर उनमे से एक है. अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली शमा जल्दी ही 'माया' नाम की वेब सीरीज में एंट्री लेने वाली हैं. विक्रम भट्ट द्वारा बनाई जा रही 'माया 2' वेब सीरीज में शाम सिकंदर नज़र आने वाली हैं, लेकिन अभी तक उनका नाम फाइनल नहीं हो पाया है.

शमा सोशल नेटवर्क पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हाल फिलहाल वह इंस्टाग्राम की सेंसेशन बनी हुई हैं. कुछ समय पहले उन्होंने बिकिनी में अपने कुछ फोटोस को शेयर किया था, जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में छा गई थी. लेकिन यह पहली बार नहीं हुआ कि वह ख़बरों का हिस्सा बनी हो, इससे पहले भी वह अपने टीवी सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' के लिए सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में भयंकर परी का किरदार निभाया था.

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शमा 5 साल पहले बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) नामक बीमारी का शिकार हो चुकी हैं. इस बीमारी के उभरकर उन्होंने एक शार्ट फिल्म से वापसी की थी, जिसमें वह एक सेक्सोहॉलिक की भूमिका में नज़र आई थी. यूट्यूब पर रिलीज़ हुई इस शार्ट फिल्म में उन्होंने अपने को-एक्टर के साथ किसिंग और काफी बोल्ड सीन दिए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की एक और एक्ट्रेस ने उतारे फेंके कपड़े

'काल भैरव रहस्य’ को आह्वान कुमार ने कहा अलविदा

'बेपनाह’ एक्ट्रेस को यह आकर मिला सुकून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -