इस एक्ट्रेस ने दिखाई कामुक अदाएं
इस एक्ट्रेस ने दिखाई कामुक अदाएं
Share:

इन दिनों बी टाउन की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में से एक शमा सिकंदर अपना हॉट अवतार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए काफी फेमस है. वहीं आये दिन शमा अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खबू धमाल मचाती है और इस बार भी मचा रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में शमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें शमा ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है, कि बोल्डनेस में वह किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Some people are going to reject you, simply because you shine too bright for them and that's okay. Keep shining anyways.... #abdilkisunn

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. शमा सिकंदर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों से अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है और वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकीं हैं. शमा ने बॉलीवुड स्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म मन से अपनी अलग पहचान बनाई थी लेकिन उस फिल्म में वह सर्जरी के पहले नजर आईं थीं वहीं सर्जरी के बाद वह बोल्ड हॉट हो चुकीं हैं और अब वह वेब सीरीज में नजर आती हैं.

अब बात करें शमा के इस लेटेस्ट फोटो के बारे में तो शमा इस तस्वीर में व्हाइट बिकनी में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद और सेक्सी लग रही हैं. इसमें शमा अपने हाथ में हैट पकड़े हुए दिख रहीं हैं जो उनके लुक्स में चार चाँद लगा रहा है.शमा की यह फोटो किसी बीच की है जो साफ़ नजर आ रही है. शमा ने हाल ही में आई बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट की वेबसीरीज माया में भी अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को मदहोश किया था और इस वेब सीरीज के पहले वह सेक्सोहॉलिक में नजर आईं थीं जहाँ उन्हें सिफर सेक्स की भूख थी.

फिर अपनी हॉट अदाओं से कहर ढाती नजर आई गिजेल ठकराल

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा टीवी का यह ऑनस्क्रीन कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -