ग्लैमरस अंदाज में शमा सिकंदर ने दी सभी फैंस को क्रिसमस की बधाई
ग्लैमरस अंदाज में शमा सिकंदर ने दी सभी फैंस को क्रिसमस की बधाई
Share:

आए दिन अपनी बोल्डनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली शमा सिंकदर ने हाल ही में क्रिसमस का एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है. जी हाँ, छोटे पर्दे की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक कही जाने वाली शमा सिकंदर ने हाल ही में सभी को क्रिसमस की बधाई दी है वह इस वीडियो में सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

शमा सिकंदर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है You are the happy to my holiday jingle in my Bells, but to my cracker fruit to my cake present under my tree wish to my star home from my holiday candy to my cane kiss under the mistletoe, holly to my jolly winter to my wonderland ginger to my bread milk to my cookie joy to my world, star on my tree Love of my Life... May this Christmas find you surrounded by those you love and those who love you.... #merrychristmas

इस वीडियो में शमा बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शमा सोशल मीडिया पर आए दिन बिकिनी, न्यूड और सेमी न्यूड तस्वीरें अपलोड करती हैं. शमा का फिलहाल यह वीडियो खूब चर्चाओं में है. आप सभी को बता दें कि शमा आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है फिलहाल उनक यह वीडियो काफी तेजी से चर्चाओं में है और पसंद किया जा रहा है.

'सिलसिला...' छोड़ने के बाद अब वायरल हो रहा है दृष्टि धामी का यह सेक्सी वीडियो

डायन मोहना ने इस ख़ास अंदाज में फैंस को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

बाबा रामदेव से वेजिटेरियन ब्रा और पेंटी की डिमांड कर चुकीं हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -