फिर दिखाई शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनेस, इंटरनेट पर बरपा कहर
फिर दिखाई शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनेस, इंटरनेट पर बरपा कहर
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में शमा सिकंदर ने अपनी कुछ तस्वरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसके बाद से ही शमा चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में इन तस्वीरों में उनका लुक लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि, सभी उनकी जम कर तारीफ कर रहे हैं. इन दिनों शमा बहुत हॉट हो रहीं हैं और वह लगातार अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर रहीं हैं. फिलहाल शमा की ये तस्वीर पार्क की है जहां पर वो झूले पर बैठी नजर आ रहीं हैं और सभी को मदहोश कर रही है.

आप देख सकते हैं तस्वीरों में शमा का अंदाज बदला बदला दिख रहा है और इस बात का जिक्र उन्होंने अपने कैप्शन में भी किया है जो आप देख सकते हैं. शमा ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Kuch logon ne mujhse kaha, bahut badal gayi hai tu, Maine bhi muskura kar kaha, logon ke hisab se jeena chhodh diya hai maine.... #abdilkisunn वहीं एक और फोटो शेयर कर शमा लिखती हैं Sometimes I really miss being a kid. No stress, no worries, just a smile on my face and simply enjoying my life....#abdilkisunn दोनों में वह मदहोश कर रहीं हैं. शमा ने तस्वीरें के साथ इस बात को भी साफ कर दिया कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं उनको फर्क नहीं पड़ता वह अपने धुन में रहती हैं.

शमा वाकई बहुत खूबसूरत हैं और शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां उनकी तस्वीरें धमाल मचा देती हैं. शमा इन दिनों भले ही किसी शो का हिस्सा न हो लेकिन उनकी फैंन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह अपनी तस्वीरों से चर्चाओं में है.

टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार है 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल 4' की विनर

अपने नए लुक से इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग

TV शो 'फौजी' के डायरेक्टर का हुआ निधन, शाहरुख खान से है ख़ास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -